Singer KK के चेहरे और सिर पर मिले चोट के निशान, पुलिस ने दर्ज किया ‘असामान्य मौत’ का केस

केके का शव लेने उनका परिवार कोलकाता एयरपोर्ट पहुंच चुका है। केके का पार्थिव शव थोड़ी देर में मुंबई लाया जाएगा।

0
205
Singer KK
Singer KK के चेहरे और सिर पर मिले चोट के निशान

मशहूर Singer KK (Krishnakumar Kunnath) की मंगलवार को अचानक मौत हो गई। केके का शव लेने उनका परिवार कोलकाता एयरपोर्ट पहुंच चुका है। केके का पार्थिव शव थोड़ी देर में मुंबई लाया जाएगा। वहीं केके के निधन के बाद पुलिस ने इस मामले में असामान्य मौत का केस दर्ज किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने बताया कि केके के चेहरे और सिर पर चोट के निशान हैं। जिसके चलते पुलिस आयोजकों और होटल स्टाफ से पूछताछ कर सकती है।

Singer KK
Singer KK Passes Away

Singer KK ने दुनिया को कहा अलविदा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), समेत कई सेलेब्स ने केके यानी कृष्णकुमार कुन्नथ की मौत पर शोक जताया है।

Singer Krishnakumar Kunnath KK Died During Live Show In Kolkata

केके के निधन से बॅालीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट के जरिए केके को श्रद्धांजलि दी है। एक्टर ने ट्विटर पर लिखा-‘केके के निधन के बारे में जानकर बेहद दुखी और स्तब्ध हूं। ओम शांति।’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट कर लिखा, ‘केके के नाम से प्रसिद्ध गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं। उनके गीतों ने भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को दर्शाया है, जिसने सभी वर्ग के लोगों को प्रभावित किया है। हम उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा याद रखेंगे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। शांति।’

वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा -‘केके एक प्रतिभाशाली गायक थे, उनके असामयिक निधन से भारतीय संगीत को बहुत बड़ी क्षति हुई है। अपनी आवाज से उन्होंने संगीत प्रेमियों के मन पर एक अमिट छाप छोड़ी है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। शांति शांति’। सिंगर की मौत हर किसी के लिये बड़ा झटका है। केके ने अपनी सिंगिंग करियर में एक से बढ़कर एक गाने गाये हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here