Singer KK Passes Away: ‘बीते लम्हे’ से ‘यारों’ तक सिंगर केके के ये गाने लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृष्ण कुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath) कोलकाता में एक कॉन्सर्ट करने गये थे लाइव परफॉर्मेंस के बाद उनकी तबीयत खराब चल रही थी। दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ है।

0
208
Singer KK
Singer KK Passes Away

Singer KK Passes Away: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके (KK) का 53 साल की उम्र में दुनिया से जाना हर किसी को निशब्द कर गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृष्ण कुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath) कोलकाता में एक कॉन्सर्ट करने गये थे लाइव परफॉर्मेंस के बाद उनकी तबीयत खराब चल रही थी। दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ है। उन्हें रात करीब साढ़े दस बजे कोलकाता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएमआरआई) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Singer KK
Singer KK

Singer KK के बेहतरीन गानों पर एक नजर

सिंगर की मौत हर किसी के लिये बड़ा झटका है। केके ने अपनी सिंगिंग करियर में एक से बढ़कर एक गाने गाये हैं। केके के निधन की खबर आते ही उनके गाए गाने अचानक फिर से फैंस की जुबान पर आ गए हैं। आइए एक नजर डालते हैं उनके गाए गानों पर-

‘पल’

आपको बता दें कि केके को ‘मेलाडी किंग’ के नाम से जाना जाता था। 2000 के दशक में केके बॉलीवुड के सबसे महंगे सिंगर्स भी रहे।

‘यारों’
‘लबों को’
‘छोड़ आये हम वो गलियां’
‘तड़प तड़प के’ 
‘सच कह रहा है दीवाना’ 
‘बीते लम्हे’

इन गानों के अलावा केके ने ‘दिल इबादत’, ‘तू ही मेरी शब है’ जैसे तमाम खूबसूरत गाने गाए हैं, जो आज लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं। आपको बता दें कि केके को ‘मेलाडी किंग’ के नाम से जाना जाता था। 2000 के दशक में केके बॉलीवुड के सबसे महंगे सिंगर्स भी रहे। बेशक आज वो हमारे बीच में नहीं है लेकिन उनकी यादें और उनकी आवाज हमेशा लोगों के जेहन में बनी रहेगी।

Singer Krishnakumar Kunnath KK Died During Live Show In Kolkata

यह भी पढ़ें:

Singer KK Passes Away: म्यूजिक इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका, 53 साल की उम्र में अलविदा कह गए KK, शोक में डूबी इंडस्ट्री

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड के बीच गहरी दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई वायरल, दोनों ने दिए एक- दूसरे को निकनेम, जानिए क्या है ये नाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here