Hrithik Roshan की एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड के बीच गहरी दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई वायरल, दोनों ने दिए एक- दूसरे को निकनेम, जानिए क्या है ये नाम

बॉलीवुड के हैंडसम स्टार ऋतिक रोशन इन दिनों अपने न्यू रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है। ऋतिक रोशन सिंगर सबा आजाद को डेट कर रहे है। अभी हाल ही में ये दोनों क्यूट कपल करन जौहर की पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान ऋतिक की खूबसूरत गर्लफ्रेंड सबा बेहद हॉट अंदाज में पार्टी में शामिल होने पहुंची।

0
281
Saba Azad
Hrithik Roshan की एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड के बीच गहरी दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई वायरल दोनों ने दिए एक- दूसरे को निकनेम, जानिए क्या है ये नाम

बॉलीवुड के हैंडसम स्टार ऋतिक रोशन इन दिनों अपने न्यू रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। ऋतिक रोशन सिंगर सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। अभी हाल ही में ये दोनों क्यूट कपल करन जौहर की पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान ऋतिक की खूबसूरत गर्लफ्रेंड सबा बेहद हॉट अंदाज में पार्टी में शामिल होने पहुंची। सबा को देख हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा था।

हाल ही में सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी। जिसमें वो ब्राउन कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। वीडियो में सबा बेहद सुंदर नजर आ रही थी। इस वीडियो पर ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन ने एक प्यारा सा कमेंट किया जिस पर सबा ने क्यूट रिप्लाई भी किया है।

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड के बीच गहरी दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई वायरल दोनों ने दिए एक- दूसरे को निकनेम, जानिए क्या है ये नाम

सुजैन और सबा के बीच है गहरी दोस्ती

ऋतिक की गर्लफ्रेंड और एक्स वाइफ के बीच की गहरी दोस्ती अब सोशल मीडिया पर भी नजर आने लगी है। सबा और ऋतिक कुछ समय से एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं वहीं सुजैन भी अरसलान गोनी को डेट कर रही हैं। खबर है कि इस एक्स कपल की एक- दूसरे के पार्टनर के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। इसी बॉन्डिंग की झलक हाल ही में सबा की एक पोस्ट में दिखी जिस पर सुजैन ने कमेंट किया था।

सबा आजाद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में सबा बेहद हॉट दिख रही हैं। उन्होंने ब्राउन कलर की ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही थीं। इस पर वीडियो पर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने क्यूट कमेंट किया। 

सुजैन ने वीडियो पर कमेंट कर सबा के निकनेम का खुलासा किया। उन्होंने लिखा, ‘Wow Sabooo’ इसके साथ ही उन्होंने फायर इमोजी भी शेयर की। इस कमेंट के जवाब में सबा आजाद ने लिखा, ‘Thanks my Soozloo’ दोनों की इस बातचीत से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

करण जौहर की बर्थ-डे पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे कपल

बॉलीवुड के ये क्यूट कपल हाल ही में करण जौहर की बर्थ डे पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे। पार्टी के दौरान ऋतिक ने सभी से अपनी गर्लफ्रेंड को मिलवाया। इन दोनों पार्टनर का पार्टी के दौरान की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैंस वीडियो को काफी पंसद कर रहे हैं, साथ ही इन दोनों की जोड़ी फैंस को बेहद पंसद आ रही है।

संबंधित खबरें :

सम्राट पृथ्वीराज की सक्सेस के लिए Akshay Kumar पहुंचे गंगा घाट, आरती करने के बाद लगाई डुबकी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here