Happy Birthday Taapsee Pannu: इंजीनियरिंग के बाद बॉलीवुड में रखा था कदम, कुछ इस तरह की थी करियर की शुरूआत

Happy Birthday Taapsee Pannu: तापसी पन्नू आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। तापसी पन्नू फिल्म जगत की वो अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग जगह बनाई है।

0
232
Happy Birthday Taapsee Pannu
Happy Birthday Taapsee Pannu

Happy Birthday Taapsee Pannu: तापसी पन्नू आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। तापसी पन्नू फिल्म जगत की वो अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग जगह बनाई है। अमिताभ बच्चन से लेकर ऋषि कपूर तक, तापसी ने फिल्म जगत के कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। उन्होंने हिन्दी सिनेमा के साथ-साथ साउथ सिनेमा में भी खूब नाम कमाया है।

11 1
Happy Birthday Taapsee Pannu

Happy Birthday Taapsee Pannu: जाने कुछ खास बातें

22
Happy Birthday Taapsee Pannu

तापसी पन्नू फिल्मों के साथ अपने बयानों को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। कंगना के साथ सोशल मीडिया पर तू-तू-मैं-मैं हो या देश के मुद्दों पर अपनी राय रखना, तापसी खुलकर अपनी बात कहती हैं। आज उनके बर्थडे पर हम उनसे जुड़ी कुछ बातें आपको बताएंगे।

33
Happy Birthday Taapsee Pannu

बचपन में तापसी पढ़ने में काफी होशियार थीं और 12वीं क्लास उन्होंने 90 पर्सेंट नंबरों से पास की थी। 12वीं के बाद उन्होंने कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग करने का फैसला किया। लेकिन इंजीनियरिंग करने के बाद उनके मन में मॉडलिंग की तरफ करियर बनाने का विचार आया।

44
Happy Birthday Taapsee Pannu

साल 2008 चैनल V के टैलंट हंट शो ‘गेट गॉरजस’ में तापसी ने ऑडिशन दिया और इसमें सिलेक्ट भी हो गई। तापसी ने उसी साल फेमिना मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में भी हिस्सा लिया था।

55
Happy Birthday Taapsee Pannu

2 साल तक उन्होंने मॉडलिंग की और इस दौरान रिलायंस ट्रेंड्स, रेड एफएम, कोका-कोला, मोटोरोला, पैंटालून जैसे कई बड़े ब्रैंड्स के लिए भी काम किया।

66
Happy Birthday Taapsee Pannu

तापसी ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साउथ की फिल्मों से की थी। उन्होंने हिंदी से पहले तेलुगू, तमिल और मलयालम तीनों भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। उनकी डेब्यू मूवी 2010 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म ‘झुम्मांदी नादम’ थी

77
Happy Birthday Taapsee Pannu

बॉलीवुड में डेब्यू से पहले तापसी ने लगभग 10-11 साउथ की फिल्मों में काम किया था। बॉलीवुड में तापसी ने 2013 में फिल्म ‘चश्मेबद्दूर’ में नजर आई थी।

88
Happy Birthday Taapsee Pannu

तापसी पन्नू के बहुत कम फैंस उनके निक नेम को जानते हैं। घर में तापसी को प्यार से ‘मैगी’ कहकर बुलाते हैं क्योंकि तापसी के बाल बचपन से ही काफी घुंघराले हैं।

संबंधित खबरें…

Ek Villain Returns Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन फिल्म की कमाई में आया मामूली उछाल, इतने करोड़ का रहा कलेक्शन

Happy Birthday Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा संग इस जगह पर बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं कियारा आडवाणी! वायरल हुई तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here