Salman Khan को मिला हथियार का लाइसेंस, मिली थी सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल करने की धमकी

लेटर में सलमान खान का हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की बात लिखी थी। इस धमकी के पीछे दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था। इस सिलसिले में मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ भी की थी।

0
342
Salman Khan
Salman Khan

Salman Khan: बॉलीवुड स्टार सलमान खान और पिता सलीम खान को कुछ दिनों पहले एक धमकी भरा लेटर मिला था। जिसमें सलमान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। ये धमकी बॉलीवुड स्टार के पिता सलीम खान को मॉर्निंग वॉक के दौरान मिली थी। जिसके बाद मुंबई पुलिस महकमे में हल चल बढ़ गई थी, और इस लेटर के बाद सलमान खान सतर्क हो गए थे। सलमान खान की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया था। जहां अब मुंबई पुलिस ने सलमान खान को हथियार का लाइसेंस दे दिया है।

Salman Khan

Salman Khan: मिली थी सिंगर सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल करने की धमकी

बता दें कि लेटर में सलमान खान का हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की बात लिखी थी। इस धमकी के पीछे दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था। इस सिलसिले में मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ भी की थी।

Salman Khan

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने क्यों दी थी सलमान को धमकी?
दरअसल, सलमान पर आरोप है कि उन्होंने जोधपुर में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान काले हिरण का शिकार किया था। इस मामले में तब सलमान को करीब पांच दिनों तक जेल में भी रहना पड़ा था। उस दौरान सलमान खान के खिलाफ जोधपुर के पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई थी। बता दें कि काले हिरण को राजस्थान का बिश्नोई समाज पूजता है और पवित्र मानता है। जिसके चलते लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को जान से मारने की धमकी दे दी थी, जिसका वीडियो वायरल भी हुआ था।

Salman Khan

बता दें कि सलमान खान ने धमकी भरा लेटर मिलने के बाद हथियार के लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था और सलमान ने 22 जुलाई को इस लाइसेंस के लिए मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से भी मिले थे। जिसके बाद सलमान खान को एक हथियार लाईसेंस जारी कर दिया गया है। सलमान खान ने कौन सा हथियार खरीदा है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

संबंधित खबरें…

बॉलीवुड के सबसे खराब एक्टर हैं सलमान खान !

Sidhu Moose Wala Murder Case: अमृतसर की अदालत में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की पेशी, 6 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here