Home Tags Taapsee Pannu interview

Tag: Taapsee Pannu interview

Happy Birthday Taapsee Pannu: इंजीनियरिंग के बाद बॉलीवुड में रखा था...

0
Happy Birthday Taapsee Pannu: तापसी पन्नू आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं।

Taapsee Pannu की फिल्म ‘Shabaash Mithu’ की रिलीज डेट आई सामने, इस...

0
तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ (Shabaash Mithu) को लेकर चर्चा में बनी हुी है वहीं अब फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है

अभिनेत्री Taapsee Pannu की ये फिल्में रिलीज को तैयार, देखें नाम

0
बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के पास इस साल एक से बढ़कर एक फिल्में है जिसमें 'शाबास मिट्ठू', 'ब्लर', 'दोबारा' और 'वो लड़की है कहां' रिलीज को तैयार हैं।

Taapsee Pannu स्टारर फिल्म ‘Woh Ladki Hai Kahaan’ की शूटिंग खत्म

0
तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) अपनी आगानी फिल्म वो लड़की है कहां (Woh Ladki Hai Kahaan) से दर्शकों को मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Looop Lapeta trailer out: देखिए तापसी पन्नू और ताहिर भसीन का...

0
Looop Lapeta trailer out: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और ताहिर राज भसीन अपनी अपकमिंग फिल्म लूप लपेटा (Looop Lapeta) को लेकर चर्चा में बने हुए है

Taapsee Pannu की फिल्म ‘Looop Lapeta’ की रिलीज डेट आई सामने,...

0
तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी फिल्म लूप लपेटा (Looop Lapeta) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है

Taapsee Pannu ने अपनी फिल्म ‘Looop Lapeta’ की Netflix पर रिलीज...

0
तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी फिल्म लूप लपेटा (Looop Lapeta) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है अभिनेत्री ने आज यानी 13 दिसंबर को अपनी आने वाली फिल्म लूप लापेटा का टीजर शेयर किया। अभिनेत्री ने घोषणा की कि आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित, लूप लापेटा जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Taapsee Pannu ने कहा, अन्य अभिनेत्रियों की तरह उनके होंठ सुस्वाद...

0
तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होनें बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में की है। तापसी ने पिंक, हसीन दिलरुबा, थप्पड़ और बदला सहित विभिन्न फिल्मों में अपने एक्टिंग से सभी का दिल चुरा लिया था। अभिनेत्री ने हाल ही में बॉलीवुड द्वारा निर्धारित सौंदर्य के बारे में राज खोला है। और बताया कि वह कैसे एक बच्चे के रूप में सुंदरता को परिभाषित करती थीं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!