Taapsee Pannu ने कहा, अन्य अभिनेत्रियों की तरह उनके होंठ सुस्वाद नहीं हैं!

0
427
Taapsee Pannu
Taapsee ने की Mithali Raj की बायोपिक रिलीज डेट की घोषणा

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होनें बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में की है। तापसी ने पिंक, हसीन दिलरुबा, थप्पड़ और बदला सहित विभिन्न फिल्मों में अपने एक्टिंग से सभी का दिल चुरा लिया था। अभिनेत्री ने हाल ही में बॉलीवुड द्वारा निर्धारित सौंदर्य के बारे में राज खोला है। और बताया कि वह कैसे एक बच्चे के रूप में सुंदरता को परिभाषित करती थीं।

तापसी पन्नू ने अपनी सुंदरता की परिभाषा के बारे में बताया

तापसी पन्नू ने हाल ही में कॉस्मोपॉलिटन इंडिया मैगजीन के कवर पेज पर जगह बनाई है। हरे रंग में अभिनेत्री हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही है। मैग्जीन के साथ एक इंटरव्यू में, तापसी ने स्कूल में एक छोटी सी घटना के बारे में बताया जिसने कैसे सुंदरता और दिखने के बारे में उनका दृष्टिकोण बदल दिया।

मेरे पास सुंदर होंठ नही थे

तापसी ने कहा, “मेरे पास बड़ी ‘आंखें’ नहीं थीं; मेरे पास एक सुंदर, छोटी नाक नहीं थी … मेरे पास सुंदर होठ नही थे जैसा कि लोग कहते हैं मेरे पास सुस्वाद नहीं था। और सीधे रेशमी बाल—आप जानते हैं, कि बॉलीवुड में अभिनेत्रियां किस तरह से झूमती हैं। मेरे घुंघराले बाल थे, और मुझे याद है कि टेलीविजन पर किसी भी अभिनेत्रियों के बाल मेरे जैसे नहीं थे। और इसलिए, जब मैं स्कूल में थी,

मैंने अपने बालों को सीधा करने के लिए एक सैलून का दौरा किया उन भयानक उपचारों का उपयोग करके जो उस समय मुझे मिला वो बहुत ही डरावना था। इसने मेरे बालों को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया! मैं बहुत निराश हो गई थी और फिर जब मेरे बाल गिरने लगे (sic) तो मैं बहुत डर गई थी।

जब आप वास्तव में अपने तरीके से प्यार करते हैं

उन्होंने आगे कहा कि उनका कभी भी अभिनेत्री जैसा लुक नहीं था। “तो हाँ, मैं सुंदरता के पारंपरिक मानकों में फिट नहीं थी। और कई सालों तक, मैंने खुद को बदलने की कोशिश की, और इसमें बुरी तरह असफल रही। आखिरकार मुझे एहसास हुआ कि मुझे आज के साथ रहने और प्यार करने की जरूरत है, मैं समझती हूं कि यह कितना खूबसूरत है जब आप वास्तव में अपने तरीके से प्यार करते हैं,”।

तापसी ने इस साल बॉलीवुड में 8 साल पूरे कर लिए हैं। अभिनेत्री ने 2010 की तेलुगु फिल्म झुमंडी नादम में अभिनय की शुरुआत की, और डेविड धवन की 2013 की कॉमेडी, चश्मे बद्दूर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी।

यह भी पढ़ें: ‘Antim’ के पोस्टर पर फैंस ने चढ़ाया दूध, तो Salman Khan ने कही दिल जीत लेने वाली बात

Thalapathy Vijay ने ‘Beast’ शूट के पूरे किए 100 दिन ,नेल्सन दिलीपकुमार ने शेयर की तस्वीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here