Parliament Winter Session: संसद की कार्यवाही शुरू होने से पहले Rahul Gandhi की हुंकार,’आज संसद में अन्नदाता के नाम का सूरज उगाना है’

0
234
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Parliament Winter Session:आज सोमवार से संसद के शीतकालीन सत्र की शुरुआत हो रही है। पहले दिन ही सरकार कृषि कानून (Farm Laws) को खत्म करने का प्रस्ताव संसद (Parliament) के सामने पेश कर सकती है। आज 36 विधेयकों को पारित करवाया जा सकता है। विपक्षी दलों की तरफ से भी सरकार को घेरने के लिए कई योजनाएं बनायी गयी है। बढ़ती मंहगाई, रोजगार जैसे मुद्दों पर विपक्ष सरकार को निशाना बना सकता है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर कहा है कि आज आज संसद में अन्नदाता के नाम का सूरज उगाना है।

उनकी इस ट्वीट के बाद यह उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों संसद में एक बार फिर किसानों का मुद्दा छाया रह सकता है। बताते चलें कि पिछले 1 साल से भी अधिक समय से किसानों का मुद्दा संसद के बहस का मुख्य मुद्दा रहा है।

संजय सिंह ने भी सरकार पर बोला हमला

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने भी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कृषि क़ानूनों को रद्द करने का बिल लेकर आ रही है लेकिन इस सरकार ने 750 किसानों की शहादत ली है। किसानों के मन में आशंका है कि ये सरकार कब क्या कर दे, उन्हें भरोसा नहीं। आज प्रधानमंत्री को सदन में ये स्पष्ट करना चाहिए कि ये बिल दोबारा इस संसद में नहीं आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here