Home Tags Farm Law

Tag: Farm Law

Farmers Protest खत्म होने की संभावना, सरकार ने आंदोलनकारियों को भेजे...

0
Farmers Protest: एक साल से भी अधिक समय से चल रहे है किसान आंदोलन के खत्म होने की उम्मीद है। सिंधु बॉर्डर (Sindhu Border) पर किसानों की मंगलवार को बैठक हुई। बुधवार को भी अब किसानों की बैठक होगी जिसके बाद ही फैसला लिया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि किसानों की मांग पर सरकार की तरफ से कुछ फैसले लिए जा सकते हैं। जानकारी के अनुसार सरकार की तरफ से 5 प्रस्ताव भेजे गए हैं।

Rakesh tikait ने कहा- MSP और किसानों पर मुकदमा वापस किए...

0
Rakesh tikait ने कहा है कि MSP और किसानों पर मुकदमा वापस किए बिना कोई किसान यहां से नहीं जाएगा। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि किसानों के घर वापसी की अफवाह फैलाई जा रही है। MSP और किसानों पर मुकदमा वापस किए बिना कोई किसान यहां से नहीं जाएगा। 4 दिसंबर को हमारी बैठक है।

UP Election 2022: Akhilesh Yadav ने की सरकार बनने पर किसानों...

0
UP Election 2022: कृषि कानून वापसी विधेयक सोमवार को संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन पास हाे गया। इस बिल के...

Farm Law वापसी पर बोले Rakesh Tikait-जिनके साढ़े 700 लोग मारे...

0
Farm Law को आज लोकसभा से वापसे ले लिया गया। पिछले एक साल से किसान इसे वापस लेने की मांग कर रहे...

Rakesh Tikait ने कहा, ‘सरकार इस गलतफहमी में ना रहे, बिना...

0
Rakesh Tikait ने संसद सत्र (Parliament Winter Session) की शुरुआत से पहले अपनी मांग रख दी है। उन्होंने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि सरकार ये चाहती है कि हम बिना बातचीत के यहां से धरना खत्म करके चले जाए। देश में कोई आंदोलन और धरना ना हो।

Parliament Winter Session: संसद की कार्यवाही शुरू होने से पहले Rahul...

0
Parliament Winter Session: आज सोमवार से संसद के शीतकालीन सत्र की शुरुआत हो रही है। पहले दिन ही सरकार कृषि कानून (Farm Laws) को खत्म करने का प्रस्ताव संसद (Parliament) के सामने पेश कर सकती है।

Farm Law: मायावती ने कहा,’BJP नेताओं की बयानबाजी पर लगे लगाम’

0
Farm Law: प्रधानमंत्री द्वारा तीन कृषि कानून को वापस लिए जाने के बाद से देश की राजनीति गर्म है। एक तरफ जहां विपक्षी दल सरकार पर आरोप लगा रहे हैं कि देर से कदम उठाया गया वहीं बीजेपी (BJP) इसे प्रधानमंत्री मास्टर स्ट्रोक (Master Stroke) बता रही है। बसपा (BSP) पमुख मायावती (Mayawati) ने एक के बाद एक ट्वीट कर बीजेपी नेताओं की बयानबाजी पर रोक लगाने की मांग की है।

Bollywood एक्टर का Sambit Patra से सवाल, ‘किसान अगर आतंकी थे...

0
ऐलान किया। उन्होंने कहा कि आने वाले सत्र में सरकार इसे वापस ले लेगी। Bollywood एक्टर KRK कमाल खान ने ट्वीट कर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा से सवाल किया है कि अगर किसान आतंकी थे तो आपने कानून वापस क्यों लिया।

बार बार कहा कानून को वापस नहीं लेंगे, 12 दौर की...

0
पीएम मोदी ने उसी कानून को वापस लेने की घोषणा की है जिसे लेकर किसान पिछले एक साल से दिल्ली के सिंघू बॉर्डर, गाजीपुर बॉर्डर और टिकरी बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे हैं। वही कानू है जिसे लेकर किसानों और सरकार के बीच 12 दौर की सुलह के लिए वार्ता हुई, पर कोई हल नहीं निकला। यह वही कानून है जिसे लेकर सरकार बार बार कहती थी कि हम कृषि कानूनों को किसी भी सूरत में वापस नहीं लेंगे।

Farm Law: कृषि कानून को रद्द करने के लिए जानें क्या...

0
PM Modi ने आज Farm Law को वापस लेकर सबको हैरान कर दिया। जिन कृषि कानूनों को लेकर पिछले साल से अब तक किसान देशभर में आंदोलन कर रहे थे सरकार ने उनको एक झटके में वापस लेने का फैसला किया है। आइए आपको समझाते हैं कि सरकार इस दिशा में आगे कैसे बढ़ेगी और किस तरह ये कानून वापस होंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!