Chhattisgarh News: Janjgir में सड़क निर्माण कार्य में कांग्रेस नेता ने अनियमितता का लगाया आरोप, जांच शुरू

0
514
Dr. Chauleshwar Chandrakar

Chhattisgarh News: पोड़ीकला से सरहर तक के प्रधानमंत्री सड़क निर्माण के कमजोर कार्य की आज जांच की जा रही है। सड़क निर्माण में गुणवत्ता की कमी एवं नियमानुसार कार्य नहीं हाे रहा था जिसकी शिकायत ग्रामीणों एवं जनप्रतिनिधियों ने की थी और इसकी जाँच के लिए कार्यालय कार्यपालन अभियंता छत्तीसगढ़ और रायपुर के ग्रामीण सड़क विकास अभिकरण को शिकायत की गई थी। शिकायत को संज्ञान लेते हुए उक्त विभाग द्वारा जांच हेतु नई दिल्ली से नियुक्त अधिकारी बाजीराव भामरे सड़क की गुणवत्ता की जांच के लिए पहुंचे हैं। जाँच जारी है और गुणवत्ता में कमी पाए जाने पर नियमानुसार ठेकेदार पर कार्यवाही की जाएगी।

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग विभाग के अध्यक्ष डॉ चौलेश्वर चंद्राकर ने ग्राम पौड़ीकला से सरहर बाराद्वार तक प्रधानमंत्री सड़क निर्माण गुणवत्ताहीन व मानक अनुरूप कार्य नहीं होने की शिकायत रायपुर के मुख्य कार्यपालन अभियंता से की थी। ततसंबंध में उक्त सड़क निर्माण की गुणवत्ता की जांच हेतु आज बाजीराव भामरे राज्य गुणवत्ता समीक्षक नासिक से जांजगीर-चांपा आकर सड़क की गुणवत्ता की जाँच कर रहे है।

भूपेश सरकार में भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

कांग्रेस नेता डॉ चंद्राकर ने ग्राम पोड़ीकला से लेकर सरहर तक बनाई जा रही प्रधानमंत्री सड़क निर्माण की गुणवत्ता को लेकर कार्यालय कार्यपालन अभियंता छत्तीसगढ़ ग्रामीण सड़क विकास अभिकरण रायपुर को शिकायत की थी शिकायत को संज्ञान में लेते हुए अधिकारी बाजीराव भामरे सड़क की गुणवत्ता की जांच के लिए पहुंचे हैं। डॉ चंद्राकर द्वारा चलाई गई मुहिम से ठेकेदारों में हड़कंप मचा हुआ है और चंद्राकर ने स्पष्ट तौर पर कह दिया है कि छत्तीसगढ़ में जन-जन की आकांक्षा के अनुरूप कार्य करने वाली भूपेश सरकार में भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा|

उन्होंने कहा कि जनता की लड़ाई और खून-पसीने की कमाई की रक्षा के लिए वे सदैव तत्पर रहेंगे। चंद्राकर ने कहा कि जिला जांजगीर चांपा में होने वाले विकास कार्यों में भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और अधिकारी कितने भी उच्च स्तर का हो उसे सरकार की निर्धारित मापदंड के अनुसार कार्य करना होगा।

इसे भी पढ़ें: Chhattisgarh: Rajnandgaon के एक महाविद्यालय में सीट से अधिक हुआ एडमिशन, स्थानीय पार्षद ने लिखा शिक्षा मंत्री को पत्र

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here