Home Tags Taapsee Pannu upcoming film

Tag: Taapsee Pannu upcoming film

बॉलीवुड एक्ट्रेस Taapsee Pannu के खिलाफ FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

0
FIR Against Taapsee Pannu: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के खिलाफ इंदौर में शिकायत दर्ज की गई है। एक्ट्रेस पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है।

Shabaash Mithu Box Office Collection: फीकी पड़ी तापसी पन्नू की फिल्म,...

0
Shabaash Mithu Box Office Collection: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म शाबाश मिट्ठू सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है

Taapsee Pannu की फिल्म ‘Shabaash Mithu’ की रिलीज डेट आई सामने, इस...

0
तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ (Shabaash Mithu) को लेकर चर्चा में बनी हुी है वहीं अब फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है

Bollywood News Updates: Prabhas की ‘Radhe Shyam’ का नया सॅान्ग हुआ...

0
Bollywood News Updates: Prabhas इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) को लेकर चर्चा में बने हुए है। फिल्म में लीड रोल में प्रभास के साथ पूजा हेगडे नजर आएंगी।

अभिनेत्री Taapsee Pannu की ये फिल्में रिलीज को तैयार, देखें नाम

0
बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के पास इस साल एक से बढ़कर एक फिल्में है जिसमें 'शाबास मिट्ठू', 'ब्लर', 'दोबारा' और 'वो लड़की है कहां' रिलीज को तैयार हैं।

Taapsee Pannu स्टारर फिल्म ‘Woh Ladki Hai Kahaan’ की शूटिंग खत्म

0
तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) अपनी आगानी फिल्म वो लड़की है कहां (Woh Ladki Hai Kahaan) से दर्शकों को मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Looop Lapeta trailer out: देखिए तापसी पन्नू और ताहिर भसीन का...

0
Looop Lapeta trailer out: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और ताहिर राज भसीन अपनी अपकमिंग फिल्म लूप लपेटा (Looop Lapeta) को लेकर चर्चा में बने हुए है

Taapsee Pannu की फिल्म ‘Looop Lapeta’ की रिलीज डेट आई सामने,...

0
तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी फिल्म लूप लपेटा (Looop Lapeta) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है

Taapsee Pannu ने अपनी फिल्म ‘Looop Lapeta’ की Netflix पर रिलीज...

0
तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी फिल्म लूप लपेटा (Looop Lapeta) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है अभिनेत्री ने आज यानी 13 दिसंबर को अपनी आने वाली फिल्म लूप लापेटा का टीजर शेयर किया। अभिनेत्री ने घोषणा की कि आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित, लूप लापेटा जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Taapsee Pannu ने की Mithali Raj की बायोपिक ‘Shabaash Mithu’ रिलीज...

0
क्रिकेटर मिताली राज (Mithali Raj) के बर्थडे पर मेकर्स ने उनकी बायोपिक 'शाबाश मिथु' (Shabaash Mithu) की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। उनके जन्मदिन पर यह सबसे अच्छी खबर है बता दें कि तापसी पन्नू की यह फिल्म 4 फरवरी 2022 को रिलीज होगी फिल्म को पोस्टर शेयर करते हुए मिताली राज ने लिखा-मैं बता नहीं सकती कि इस अद्भुत खबर के लिए मैं कितनी एक्साइटेड हूं! शाबाश मिथु की मेकिंग में शामिल सभी लोगों को बधाई।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!