Shabaash Mithu Box Office Collection: फीकी पड़ी तापसी पन्नू की फिल्म, पहले दिन सिर्फ की इतनी कमाई

0
239
Taapsee Pannu
Shabaash Mithu Box Office Collection

Shabaash Mithu Box Office Collection: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म शाबाश मिट्ठू सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों से ठीक-ठाक रिस्पॅास देखने को मिल रहा है। फिल्म में तापसी पन्नू क्रिकेटर की भूमिका में नजर आई हैं। लेकिन फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन देखकर ऐसा लग रहा है दर्शकों को क्रिकेट पर बनी फिल्में बिल्कुल पसंद नहीं आ रहीं।

Shabaash Mithu की धीमी ओपनिंग

फिल्म के लिए तापसी पन्नू ने कड़ी मेहनत की हैं। वहीं अब शाबाश मिट्ठू के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है। हालांकि फिल्म का पहला दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी निराशाजनक रहा है। शाबाश मिट्ठू की कमाई को लेकर जितना सोचा जा रहा था फिल्म उतनी कामयाब नहीं हुई। तापसी पन्नू की इस फिल्म ने पहले दिन काफी कम कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने अपनी ओपनिंग डे पर केवल 40 लाख रुपये कमाई हैं।

Shabaash Mithu Trailer Out: मिताली राज बनीं तापसी पन्नू ने बताई "Woman In Blue" की कहानी, देखें ये दमदार ट्रेलर...
Shabaash Mithu

फिल्म शाबाश मिट्ठू में तापसी पन्नू के अलावा मुमताज सरकार, देवदर्शिनी और विजय राज सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। तापसी इस फिल्म में भारतीय क्रिकेटर मिताली राज की भूमिका में हैं। फिल्म में एकमात्र भारतीय क्रिकेटर द्वारा लगातार सात बार 50 रन बनाने वाले खिलाड़ी को दिखाया गया। जो विश्व कप टीम में चार बार कप्तान और टेस्ट में 200 स्कोर बनाने वाली सबसे कम उम्र की क्रिकेटर हैं।

Shabaash Mithu Teaser
Shabaash Mithu

फिल्म का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है। यह फिल्म भारतीय क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक है। जो महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तान और महिला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी हैं।

यह भी पढ़ें:

Sushmita Sen Breakup: आखिर क्यों हुआ था सुष्मिता सेन का ब्रेकअप? सामने आई वजह!

Good Luck Jerry: फिल्म ‘गुड लक जैरी’ को लेकर Janhvi Kapoor ने किया खुलासा, कही ये मजेदार बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here