Sushmita Sen Breakup: आखिर क्यों हुआ था सुष्मिता सेन का ब्रेकअप? सामने आई वजह!

0
241
Sushmita Sen
Sushmita Sen

Sushmita Sen Breakup: सुष्मिता सेन अपने नए रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। ललित मोदी ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर इस नए रिलेशनशिप की जानकारी सबके साथ साझा की है। लेकिन अब बात यह आती है कि उनके रोहमन शॉल से ब्रेकअप की क्या वजह रही होगी।

मीडिया रिर्पोट्स के मुताबिक इससे पहले कई बार उनके ब्रेकअप की खबरें आईं लेकिन दोनों ने हमेशा इससे इनकार किया। उनका यह रिश्ता क्यों टूटा इसकी वजह पर तमाम सवाल उठे थे। लेकिन क्या पता उनके ब्रेकअप की वजह ललित मोदी ही हों।

सुष्मिता ने इस पर कभी सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा। हालांकि ब्रेकअप के बाद उनके लेटेस्ट पोस्ट ने काफी कुछ बयां करा था। अभिनेत्री ने अपनी एक तस्वीर के साथ एक नोट साझा किया था। उन्होंने कहा था कि खुश रहने के लिए जोखिम लें और इसके लिए हिम्मत चाहिए होती है। सुष्मिता के फैन्स उनको लाखों लोगों की प्रेरणा मानते हैं।

image 22 6

Sushmita Sen Breakup: कैप्शन में लिखा था मैसेज
सुष्मिता ने एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में उन्होंने पिंक कलर का आउटफिट पहना था। इसके साथ उन्होनें कैप्शन में लिखा था, ‘जीवित रहने के लिए जोखिम लें, खुश रहने के लिए जोखिम उठाना; इसके लिए हिम्मत चाहिए।‘ आगे वह लिखती हैं, ‘आप लोगों में हिम्मत है, यकीन मानिए, हम सब कर सकते हैं।’

लोगों ने क्या किया कमेंट?
सुष्मिता सेन के इस पोस्ट के बाद प्रशंसकों के खूब कमेंट आए थे। एक यूजर ने उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए कहा, ‘आंखों पे रिंग, बिल्कुल शेरनी की आंखें’।‘ एक फैन ने कहा, ‘आप लाखों लोगों की प्रेरणा हैं लव यू’। ‘ एक अन्य ने लिखा, ‘प्रेरित करने वाला कैप्शन।‘ एक फैन लिखते हैं, ‘मुझे ये लाइन पसंद आई।’

image 33 5

ब्रेकअप के बाद क्या बोलीं सुष्मिता सेन ?

सुष्मिता सेन ने बातचीत में कहा- जब कोई पब्लिक फिगर होता है तो उसके साथ जुड़े लोग भी लोगों की नजरों में आते हैं। वो शख्स दिल में इसलिए होता है, क्योंकि आप उसे वहां लेकर आए हों। लेकिन जब चीजें सही नहीं होती तो ये उसकी लाइफ के लिए फेयर नहीं है, ना ही तुम्हारी लाइफ के साथ फेयर है कि तुम हर किसी की फीलिंग्स के साथ जुड़े रहो और सोचो कि ये रिलेशनशिप है। क्लोजर की अहमियत को बताते हुए सुष्मिता सेन ने कहा कि दोनों लोगों के लिए बहुत जरूरी है कि वो अपनी जिंदगी में मूव ऑन करें और हां दोस्ती हमेशा रहती है।

रिलेशनशिप से क्या सीखा?

सुष्मिता सेन से जब ये पूछा गया कि उन्होंने रिलेशनशिप से क्या सीखा? तो इस पर एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने हर रिलेशनशिप में ग्रो किया है। ये एक खूबसूरत चीज है। एक्ट्रेस ने कबूल करते हुए कहा- मैं 100 फीसदी शख्स हूं। जब मैं प्यार में होती हूं तो मैं अपना 100 फीसदी देती हूं, इसलिए जब हम ग्रेसफुली अलग होते हैं तो ये हमें 100 फीसदी करना चाहिए। वजह कोई भी हो, आपकी जिंदगी कोई रिपीट मोड नहीं है, सच अद्भुत है क्योंकि इससे लोग दोस्त बने रहते हैं और एक दूसरे के साथ अच्छे रहते हैं। दुनिया को प्यार चाहिए जिसमें पहले से ही काफी दिक्कतें हैं।

XOwLalIh?format=jpg&name=small

संबंधित खबरें…

Lalit Modi और Sushmita Sen कर रहे हैं एक दूसरे को डेट, ट्वीट करके दी जानकारी

https://youtu.be/LaCt2E6BCoQ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here