Home Tags Lalit modi

Tag: lalit modi

‘मोदी सरनेम’ वाली टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी को घेरने की...

0
IPL के संस्थापक ललित मोदी (Lalit Modi) ने गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं मोदी ने 'सभी मोदी चोर' वाले टिप्पणी को लेकर राहुल के खिलाफ ब्रिटेन की अदालत में मुकदमा करने की भी धमकी दी है।

ऑक्सीजन सपोर्ट पर Lalit Modi, दो हफ्तों में दूसरी बार हुआ...

0
Lalit Modi: COVID भारत में वापस आ गया है। देश-दुनिया में मामलों की संख्या बढ़ी है। 13 जनवरी को ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह जानकारी दी कि उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है।

Sushmita Sen और Lalit Modi के रिश्ते में आई दरार! IPL...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस Sushmita Sen और आईपीएल फाउंडर Lalit Modi का अफेयर एक बार फिर चर्चा का विषय बन रहा है।

टैक्स चोरी, मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी Lalit Modi फिर बने Talk...

0
मोदी समूह का कारोबार आज कई देशों तक फैला हुआ है। वे केमिकल, एजुकेशन, फैशन, एफएमसीजी, फूड एंड हॉस्पिटैलिटी, हेल्थकेयर, नेटवर्क मार्केटिंग, रिटेल, ट्रैवल कारोबार में नाम कमा चुके हैं।

Sushmita Sen के रोमांस का बना मजाक, एक्स बॉयफ्रेंड रोहमान शॉल...

0
ललित मोदी ट्विटर के जरिए अपने और सुष्मिता के रिलेशनशिप का एलान कर चुके हैं, हालांकी अब तक इसपर सुष्मिता सेन का कोई का कोई भी रिएक्शन नही आया है।

Sushmita Sen Breakup: आखिर क्यों हुआ था सुष्मिता सेन का ब्रेकअप?...

0
Sushmita Sen Breakup: सुष्मिता सेन अपने नए रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं।

Lalit Modi और Sushmita Sen कर रहे हैं एक दूसरे को...

0
Lalit Modi: पूर्व आईपीएल आयुक्त ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हुए घोषणा की कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!