ऑक्सीजन सपोर्ट पर Lalit Modi, दो हफ्तों में दूसरी बार हुआ कोरोना

वह 2008 से 2010 के बीच आईपीएल के कमिश्नर थे। 2010 में मोदी पर आईपीएल में भ्रष्टाचार का आरोप लगा। उनपर आरोप था कि उन्होंने लीग की दो नई टीमों को गलत तरीके से एंट्री दी है।

0
148
Lalit Modi
Lalit Modi

Lalit Modi: COVID भारत में वापस आ गया है। देश-दुनिया में मामलों की संख्या बढ़ी है। 13 जनवरी को ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह जानकारी दी कि उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। जानकारी के मुताबिक, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के संस्थापक ललित मोदी ने ऑक्सीजन सपोर्ट पर है। एयर एंबुलेंस में लंदन ले जाए गए मोदी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने स्वास्थ्य के बारे में खबर साझा की। बता दें कि उन्हें दो हफ्तों में दूसरी बार कोरोना हुआ है।

download 2023 01 14T140022.406
Lalit Modi

सुष्मिता सेन के भाई ने किया दुआ

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन सहित कई हस्तियों ने मोदी के पोस्ट पर टिप्पणी की, उन्हें शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उनका इलाज करने वाले दो डॉक्टरों के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, मोदी ने कहा कि उनके पास “वर्णन करने के लिए कोई शब्द नहीं है” कि कैसे उन्होंने अपने स्वास्थ्य को स्थिर स्थिति में वापस लाने के लिए मदद किया। मोदी, को 2010 में बीसीसीआई से निलंबित कर दिया गया था। वह 2008 से 2010 के बीच आईपीएल के कमिश्नर थे। 2010 में मोदी पर आईपीएल में भ्रष्टाचार का आरोप लगा। उनपर आरोप था कि उन्होंने लीग की दो नई टीमों को गलत तरीके से एंट्री दी है। इसके साथ ही मॉरिशस की एक कंपनी को ठेका देने के लिए कमीशन लेने का आरोप भी लगा था। 2010 में ब्रिटेन भागने के बाद से भारत सरकार उन्हें वापस लाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here