“ज्यादा नहाने पर आती है बदबू”, एक साल में सिर्फ 37 बार ही नहाई ये फेमस मॉडल

अमेरिका की एक मॉडल हैं जिनका नाम एला है।

0
451
US Model
US Model

US Model: सर्दी के मौसम में ज्यादातार लोग नहाने से कतराते हैं। कुछ लोग तो वैसे होते हैं जो हफ्ते में रोज नहाते हैं तो वहीं कुछ लोग वैसे भी होते हैं, जो हफ्ते में एकाध बार ही नहाते हैं। ठंड के कारण लोगों का न नहाना बताया जाता है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि अगर कोई साल में यानी 365 या 366 दिन में सिर्फ 37 बार ही नहाया हो, वो कैसा होगा? चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं। अमेरिका की एक मॉडल हैं, जो साल में मात्र 37 बार ही स्नान की हैं। उन्होंने इसका कारण भी बताया है।


US Model
US Model

US Model ने साल 2022 में मात्र 37 बार ही किया स्नान

अमेरिका की एक मॉडल हैं जिनका नाम एला है। उनका कहना है कि वे साल 2022 में मात्र 37 बार ही नहाई हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, एला अमेरिका की एक फेमस मॉडल हैं। वह पिछले साल में केवल 37 बार ही स्नान की। इस दौरान उन्होंने हाइजीन को सही रखा और साफ-सफाई पर अधिक ध्यान दिया। एला ने बताया कि वे एक मेडिकल कैंप में गई हुई थीं। वहीं पर उन्हें पता चला कि लगातार नहाने के क्या-क्या नुकसान हैं जिसके बाद एला ने कम नहाने का निर्णय लिया।

एला ने कम नहाने का बताया यह कारण
मिली जानकारी के अनुसार, एला ने कम नहाने का अपने अनुसार कारण भी बताई। उन्होंने कहा कि वे अपनी नैचुरल स्किन को डिस्टर्ब नहीं करना चाहती हैं। एला चौंकाने वाली बात यह भी बताई “अगर मैं ज्यादा नहाती तो मेरे अंदर से ज्यादा बदबू आती है जबकि कम नहाती हूं तो स्किन सही रहती है और ग्लो करती है।” हालांकि, एला यह भी बताती हैं कि इस दौरान वो अपने शरीर का काफी ख्याल भी रखीं।

यह भी पढ़ेंः

Delhi News: भलस्वा डेयरी इलाके में ताबड़तोड़ छापेमारी, मिले दो हैंड ग्रेनेड

शेर और भैंसे के बीच जमकर हुई लड़ाई! देखें Viral Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here