शेर और भैंसे के बीच जमकर हुई लड़ाई! देखें Viral Video

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

0
195
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर जानवरों के बीच फाइटिंग की भी कई वीडियो आय दिन वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो में कभी वे किसी जंगल में लड़ाई कर रहे होते हैं तो कभी किसी खुले जगह पर। उनके बीच की लड़ाई इतनी खतरनाक होती है कि कई बार तो उनकी जान तक भी चली जाती है। हालांकि, लोग इसे इको सिस्टम का हिस्सा मानते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शेर और भैसे के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई है।

Viral Video
Viral Video

Viral Video: भैसे पर शेर कर देता है अटैक

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक भैंसा शेर से अपनी जान बचाने के लिए भागता हुआ दिखता है। फिर कुछ दूरी पर जाकर वह रूक जाता है। तब तक शेर भी उसके पास पहुंच जाता है। फिर शेर उस भैंसे पर अटैक कर देता है। भैंसा कुछ देर तक शेर से लड़ाई में जूझता है और उसके बाद वह कमजोर पड़ने लगता है। शेर इस फाइटिंग में भैसे पर भारी पड़ता हुआ दिखता है और फिर भैंसे को जमीन पर गिरा देता है। शेर और भैसे के बीच लड़ाई का यह वीडियो वाकई में हैरान कर देने वाला है।

लोगों की आ रही हैं प्रतिक्रियाएं
आपको बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर रणथंभौर टाइगर सफारी नामक इंस्टा आईडी से शेयर किया गया है। अभी तक इस वीडियो पोस्ट पर 35 हजार से ऊपर लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक ने तो कहा है कि वीडियो बनाने वाले इसे बचा ही लेते। वहीं, कुछ यूजर्स ने इस वीडियो पोस्ट पर गुस्से वाला रिएक्शन भी किया है। लोगों का कहना है कि जो वीडियो बना रहा था उसे भैसे को शेर से बचाना चाहिए था।

यह भी पढ़ेंः

महिला क्रिकेटर का पेड़ से लटका मिला शव, 3 दिन से गायब थी खिलाड़ी

Delhi News: भलस्वा डेयरी इलाके में ताबड़तोड़ छापेमारी, मिले दो हैंड ग्रेनेड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here