Lalit Modi और Sushmita Sen कर रहे हैं एक दूसरे को डेट, ट्वीट करके दी जानकारी

Sushmita Sen दो बेटियों अलीसा और रेनी की सिंगल मॉम हैं। सेन ने 2000 में रेनी को गोद लिया, जबकि अलीसा 2010 में परिवार में शामिल हुईं। रेनी ने एक लघु फिल्म के साथ अभिनय की शुरुआत की है।

0
227
Lalit Modi और Sushmita Sen कर रहे हैं एक दूसरे को डेट
Lalit Modi और Sushmita Sen कर रहे हैं एक दूसरे को डेट

Lalit Modi: पूर्व आईपीएल आयुक्त ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हुए घोषणा की कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स को अपना ‘बेटर हाफ’ बताते हुए, ललित मोदी ने एक साथ उनकी कई तस्वीरें साझा की हैं और कहा है कि उन्होंने अभी-अभी मालदीव का दौरा पूरा किया है। लंदन लौटने पर ललित मोदी ने कहा है कि वह ‘नए जीवन’ की प्रतीक्षा कर रहे हैं। नीचे कुछ तस्वीरें और सोशल मीडिया पोस्ट हैं जिन्हें ललित मोदी ने एक साथ पोस्ट किया है:

Lalit Modi पर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप

बता दें कि कर चोरी और मनी लॉन्ड्रिंग की जांच के बीच ललित मोदी 2010 में भारत छोड़कर भाग गए थे। तब से वह लंदन में हैं। सुष्मिता सेन को 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था। उन्होंने 1996 की फिल्म दस्तक से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उन्होंने बीवी नंबर 1, डू नॉट डिस्टर्ब, मैं हूं ना, मैंने प्यार क्यूं किया और तुमको ना भूल पाएंगे और नो प्रॉब्लम जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

download 2022 07 14T205334.532
Lalit Modi और Sushmita Sen कर रहे हैं एक दूसरे को डेट

सिंगल मॉम हैं Sushmita Sen

सुष्मिता सेन दो बेटियों अलीसा और रेनी की सिंगल मॉम हैं। सेन ने 2000 में रेनी को गोद लिया, जबकि अलीसा 2010 में परिवार में शामिल हुईं। रेनी ने एक लघु फिल्म के साथ अभिनय की शुरुआत की है। अभिनेत्री सुष्मिता सेन को आखिरी बार वेब सीरीज आर्या में देखा गया था, जिसे पिछले साल अंतर्राष्ट्रीय एम्मी में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज़ में चयन किया गया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here