Sushmita Sen ने Rohman Shawl संग ब्रेकअप की अफवाहों को किया कंफर्म, लिखा- रिश्ता काफी पहले ही खत्म हो चुका है…

0
425
Sushmita Sen
Sushmita Sen ने Rohman Shawl संग ब्रेकअप की अफवाहों को किया कंफर्म

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)इन दिनों सूर्खियों में बनी हुई है। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ ब्रेकअप को कंफर्म कर दिया हैं। सुष्मिता ने खुद इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर जानकारी दी हैं की उन्होंने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप कर लिया है।

https://www.instagram.com/p/CX0v-ZHNna1/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2fdffe92-1ade-4d62-80b4-662ced6f594b


Sushmita Sen ने शेयर किया पोस्ट

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर रोहमन शॉल के साथ एक प्यारी सी सेल्फी पोस्ट करते हुए लिखा , ‘हमने दोस्त की तरह शुरुआत की थी… हम दोस्त बने रहेंगे… रिश्ता काफी पहले ही खत्म हो चुका है… सिर्फ प्यार बचा है।’ #nomorespeculations #liveandletlive #cherishedmemories #gratitude #love #friendship जिससे ये कंफर्म हो गया है कि अब दोनों अलग हो गए हैं।

sushmita
Sushmita Sen

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी। हालांकि अब खुद एक्ट्रेस ने अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ दी हैं ।

दोनों की दोस्ती कैसे हुई थी


Sushmita Sen ने काफी समय पहले एक इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ के बारे में बात की थी। और बताया था कि वह रोहमन शॉल से कैसे मिलीं। इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में, सुष्मिता ने बताया कि यह एक खूबसूरत कहानी है। रोहमन शॉल, सुष्मिता को इंस्टाग्राम पर मैसेज भेजते थे। रोहमन शॉल सुष्मिता सेन के फैन थे। जो उन्हें सोशल मीडिया पर पर्सनल मैसेज करते थे। और धीरे धीरे दोनों में बात होने शुरु हो गई एक दिन रोहमन ने सुष्मिता को उनका फुटबॉल मैच देखने के लिए बुलाया। सुष्मिता गईं और रोहमन को दिल दे बैठीं। बस यहीं से दोनों की प्यारी लव स्टोरी शुरु हुई थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here