Home Tags Happy Birthday Sushmita Sen

Tag: Happy Birthday Sushmita Sen

Sushmita Sen के एक्स बॅायफ्रेंड Rohman Shawl ने शेयर किया...

0
एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने बॅायफ्रेंड (Rohman Shawl) के साथ ब्रेकअप की खबरों को लेकर खुब सुर्खियां बटोरी थी

Sushmita Sen ने Rohman Shawl संग ब्रेकअप की अफवाहों को किया...

0
सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)इन दिनों सूर्खियों में बनी हुई है हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ ब्रेकअप को कंफर्म कर दिया हैं।

Aarya 2 से Sushmita Sen ने की धमाकेदार वापसी, आज Disney+Hotstar...

0
सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आर्य सीजन 2 (Aarya 2) के साथ गैंगस्टर के रूप में आप के सामने वापस आ गई है। जिसे आप आज यानी 10 दिसंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं इसके निर्देशक राम माधवानी जी है। आपको बता दें कि आर्या सीज़न को अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स 2021 के लिए सर्वश्रेष्ठ ड्रामा श्रेणी में नामांकित किया गया था। दुनिया भर में प्रशंसा जीतने के बाद, आखिरकार सुष्मिता अपने दूसरे सीज़न के साथ वापस आ गई है।

Happy Birthday Sushmita Sen: जानिए कैसे Sushmita को 30 साल के...

0
Happy Birthday Sushmita Sen: पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन आज 19 नवंबर को 46 साल की हो गईं है। वह भारत की सबसे फिट और खूबसूरत दिखने वाली महिलाओं में से एक हैं। उनका कहना है कि 'उम्र सिर्फ एक संख्या है' जिसे सुष्मिता सेन को देखकर ही साबित किया जा सकता है। वह अपनी चमकती और स्वस्थ त्वचा के लिए भी जानी जाती हैं। सेन को योग करना पसंद है और वह फिटनेस के प्रति काफी उत्साही हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!