Sushmita Sen के एक्स बॅायफ्रेंड Rohman Shawl ने शेयर किया पोस्ट, क्या सुष्मिता को कर रहे हैं मिस?

0
423
Sushmita Sen
Sushmita Sen के एक्स बॅायफ्रेंड Rohman Shawl ने शेयर किया पोस्ट

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने बॅायफ्रेंड (Rohman Shawl) के साथ ब्रेकअप की खबरों को लेकर खुब सुर्खियां बटोरी थी। अब हाल ही में सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने इस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें रोहमन सूरज को निहारते हुए नजर आ रहे हैं।

Rohman Shawl ने शेयर किया पोस्ट

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, डूबते हुए सूरज ने मुझे एहसास कराया, अगर आप अपनी लाइफ के लो प्वाइंट में हैं तो यह समझ लें कि उतार इतना सुंदर हो कि लो प्वाइंट देख कर भी एक बार फिर उठने की कोशिश करें।

Rohman Shawl
Rohman Shawl

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ ब्रेकअप को कंफर्म कर दिया था। सुष्मिता ने खुद इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर जानकारी दी थी की उन्होंने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप कर लिया है।

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर रोहमन शॉल के साथ एक प्यारी सी सेल्फी पोस्ट करते हुए लिखा था , ‘हमने दोस्त की तरह शुरुआत की थी… हम दोस्त बने रहेंगे… रिश्ता काफी पहले ही खत्म हो चुका है… सिर्फ प्यार बचा है।’ #nomorespeculations #liveandletlive #cherishedmemories #gratitude #love #friendship जिससे ये कंफर्म हो गया है कि अब दोनों अलग हो गए हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी।

Sushmita Sen ने काफी समय पहले एक इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ के बारे में बात की थी। और बताया था कि वह रोहमन शॉल से कैसे मिलीं। इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में, सुष्मिता ने बताया था कि यह एक खूबसूरत कहानी है। रोहमन शॉल, सुष्मिता को इंस्टाग्राम पर मैसेज भेजते थे।

download 32 4

रोहमन शॉल सुष्मिता सेन के फैन थे। जो उन्हें सोशल मीडिया पर पर्सनल मैसेज करते थे। और धीरे धीरे दोनों में बात होने शुरु हो गई एक दिन रोहमन ने सुष्मिता को उनका फुटबॉल मैच देखने के लिए बुलाया। सुष्मिता गईं और रोहमन को दिल दे बैठीं। बस यहीं से दोनों की प्यारी लव स्टोरी शुरु हुई थी। सुष्मिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह आर्या 2 में नजर आईं थी जिसमें उन्होंने धमाकेदार रोल निभाया हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here