‘Badhaai Do’ का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, Rajkummar Rao और भूमि पेडनेकर ने शादी में जमकर लगाए ठुमके

0
349
Badhaai Do
'Badhaai Do' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, Rajkummar Rao और भूमि पेडनेकर ने शादी में जमकर लगाए ठुमके

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) भूमि पेडनेकर  (Bhumi Pednekar) अपनी नई फिल्म बधाई दो (Badhaai Do) को लेकर चर्चा में बने हुए है। अब इस फिल्म का पहला गाना यानि ‘बधाई दो’ का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है। ये सॅान्ग सुनने में काफी अच्छा लग रहा है। गाने में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही हैं राजकुमार राव इस गाने में अजीबोगरीब डांस करते नजर आए है।

Badhaai Do का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज

गाना किसी शादी का लग रहा है जिसमें राजकुमार राव और भूमि शादी के जोडे में नजर आ रहे हैं। गाना मस्ती से भरा हुआ है अगर आप यह गाना सुनेंगे तो अपने आप को थिरकने से नही रोक पाएंगे। आपको बता दें कि ये फिल्म आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की ‘बधाई हो’ की सीक्वल है, जो कि 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों का खुब प्यार देखने को मिला था।

Badhaai Do
Badhaai Do

अब बधाई दो में राजकुमार राव और भूमि धमाल मचाने आ रहे हैं। अब देखना ये होगा कि बधाई दो बधाई हो से आगे निकलती है या पीछे। गौरतलब है कि इस फिल्म में बेहद ही अलग मुद्दे को कॉमेडी के तड़के के साथ दर्शकों के बीच लाया गया है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर लेस्बियन के किरदार में नजर आएंगी जो कि लड़को से काफी दूरी बना कर रहती हैं और शादी नहीं करना चाहती हैं पर राजकुमार राव भूमि के प्यार में पड़ जाते हैं।

ये फिल्म में समलैगिंग कहानी के इर्द गिर्द घूमती है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जो कि काफी मजेदार था। अब सोचिए जब फिल्म का ट्रेलर इतना ज्यादा धमाकेदार है तो फिल्म कितना मजेदार होगा। फिल्म में राजकुमार राव का नाम शार्दुल है और भूमि का नाम सुमी है। ‘बधाई दो’ को हर्षवर्धन कुलकर्णी ने डायरेक्ट किया है और जंगली पिक्चर्स ने इसे प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here