Home Tags Rajkummar rao marriage photos

Tag: rajkummar rao marriage photos

Netflix पर रिलीज हुई Rajkummar Rao की फिल्म ‘Badhaai Do’, इस...

0
अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म बधाई दो (Badhaai Do) आज यानी 11 मार्च से Netflix पर स्ट्रीम की गई है

Rajkummar Rao और Bhumi Pednekar की फिल्म Badhaai Do का धमाकेदार...

0
अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) का नया गाना 'बंदी टोट' (Bandi Tot) रिलीज कर दिया है।

‘Badhaai Do’ का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, Rajkummar Rao और भूमि...

0
राजकुमार राव (Rajkummar Rao) भूमि पेडनेकर  (Bhumi Pednekar) अपनी नई फिल्म बधाई दो (Badhaai Do) को लेकर चर्चा में बने हुए है

Badhaai Do Trailer out: ‘बधाई दो’ का ट्रेलर आउट, Rajkummar...

0
राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है।

Rajkummar Rao और Bhumi Pednekar की फिल्म ‘Badhaai Do’ का ट्रेलर...

0
बॅालीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपनी अपकमिंग फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) को लेकर चर्चा में बने हुए है

Rajkummar Rao के रिसेप्शन में पहुंचे CM Manohar Lal Khattar, कपल...

0
दोनों ने चंडिगढ़ स्थित ओबेरॉय सुखविलास में सात फेरे लिए। दोनों के प्यार की चर्चा पूरे बॉलीवुड में चल रही थी। दोनों ने लंबे इंतजार के बाद एक दूसरे का हाथ थाम लिया है। दोनों एक दूसरे को पूरे 11 साल डेट किया था। दोनों की शादी की तस्वीरों को देख फैंस फिदा हो रहे हैं। पत्रलेखा का दुल्हनियां अवतार और राजकुमार राव का सिल्क में कुर्ता पजामा लोगों का ध्यान खींच रहा है।

Rajkummar Rao और Patralekha ने 11 साल के प्यार के बाद...

0
बॉलीवुड के शानदार एक्टर और ट्रैफिक सिग्नल में जबरदस्त एक्टिंग करने वाली पत्रलेखा ने परिवार की मौजूदगी में सात फेरे लिए। दोनों एक दूसरे को पिछले 11 साल से डेट कर रहे थे। इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!