Netflix पर रिलीज हुई Rajkummar Rao की फिल्म ‘Badhaai Do’, इस प्रोसेस से देख सकते हैं आप

0
2406
Rajkummar Rao
Netflix पर रिलीज हुई Rajkummar Rao की फिल्म ‘Badhaai Do’

अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म बधाई दो (Badhaai Do) आज यानी 11 मार्च से Netflix पर स्ट्रीम की गई है। फिल्म Badhaai Do 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों से ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला हैं। वहीं अब जो लोग इस फिल्म को थिएटर में जाकर नहीं देख पाए है उनके लिए एक खुशखबरी सामने आई हैं। बता दें कि आप इस कॅामेडी से भरपूर फिल्म को घर बैठे Netflix पर देख सकते हैं। अगर आपके पास नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन नहीं है, तो हम आपको कुछ प्रोसेस बता रहे हैं जिससे आप फिल्म आसानी से देख सकते हैं।

Rajkummar Rao badhai do

Netflix में आप ऐसे देख सकते हैं ‘Badhaai Do’ 

Netflix के चार प्लान आते हैं। जिसकी कीमत 149 रुपये, 199 रुपये, 499 रुपये और 649 रुपये है। आपको बता दें कि Netflix Rs 149 प्लान mobile-only प्लान है। इसमें आपको सिर्फ स्क्रीन में नेटफ्लिक्स कॉन्टेट देखने को मिलेगा। Netflix Standard Rs 499 प्लान दो डिवाइस पर नेटफ्लिक्स एक्सेस और Full HD क्वालिटी देता है। इसके अलावा Jio टेलीकॉम कंपनी भी Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन देती हैं। जियो में आप सबसे कम 399 रुपये के पोस्टपेड प्लान में नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Badhaai Do
‘Badhaai Do’

बधाई दो की कहानी समलैंगिक के ईद गिद घूमती है, जो समाज के दबाव से बचने के लिए शादी करते है। गौरतलब है कि इस फिल्म में बेहद ही अलग मुद्दे को कॉमेडी के तड़के के साथ दर्शकों के बीच लाया गया है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर लेस्बियन के किरदार में नजर आई जो कि लड़को से काफी दूरी बना कर रहती हैं और शादी नहीं करना चाहती हैं, पर राजकुमार राव भूमि के प्यार में पड़ जाते हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की ‘बधाई हो’ का सीक्वल है, जो 2018 में रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here