Pathaan OTT Release: थिएटर में मिस कर दिए ‘पठान’ तो न हो निराश, अब घर बैठे देख सकते हैं फिल्म

0
141
Pathaan
Pathaan OTT Release

Pathaan OTT Release: शाहरुख खान की फिल्म पठान अपनी रिलीज के बाद भी तहलका मचा रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब भी शानदार कमाई कर रही है। अगर आप पठान को थिएटर में जाकर नहीं देख पाए है तो निराश न हों क्योंकि अब पठान ओटीटी पर रिलीज हो गई है। खुद अमेजन प्राइम ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। फिल्म ‘पठान’ ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर 22 मार्च यानी आज रिलीज हो गई है। फैंस फिल्म को देखकर खूब इंजॉय कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि फिल्म से डिलीट किए गए सीन को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया गया है।

Pathaan OTT Release: 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म

यह फिल्म 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। यह फिल्म वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पांचवी फिल्म बन गई है। पठान फिल्म ने भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में शानदार कमाई की है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म विवादों में घिरने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है।

Pathaan OTT Release
Pathaan OTT Release

पठान फिल्म में मुख्य किरदार में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम भी हैं। इस फिल्म को हिंदी,तमिल और तेलुगु तीनों भाषाओं में रिलीज किया गया है। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है और यशराज फिल्मस द्वारा निर्मित एक्शन थ्रिलर फिल्म है। गौरतलब है बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शारुखान ने बड़े पर्दे पर चार साल बाद वापसी की है। 

यह भी पढ़ें:

Pathaan Twitter Review: पठान का फर्स्ट रिव्यू आया सामने, फिल्म देख खुशी से झूम उठे फैंस; सिनेमाघरों के बाहर जश्न का माहौल

Pathaan New Poster: Shahrukh Khan की ‘पठान’ का नया पोस्टर आउट, धांसू लुक देख फैंस हुए फिदा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here