Home Tags Pathaan song

Tag: Pathaan song

Pathaan OTT Release: थिएटर में मिस कर दिए ‘पठान’ तो न...

0
Pathaan OTT Release: शाहरुख खान की फिल्म पठान अपनी रिलीज के बाद भी तहलका मचा रही है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब भी शानदार कमाई कर रही है

SRK की ‘Pathaan’ ने रचा इतिहास, वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1000 करोड़ के...

0
Pathaan Box Office Collection: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान अपने रिलीज के दिन से ही कई तरह के रिकोर्ड बनाने में कायम रही है।

Pathaan Advance Booking: इस तारीख से शुरू होगी ‘पठान’ की एडवांस...

0
Pathaan Advance Booking: शाहरुख खान की फिल्म पठान इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है।

क्या बदलेगी दीपिका पादुकोण की ‘भगवा बिकिनी’? Pathaan के मेकर्स को...

0
शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है पठान' (Pathaan) को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है.

करोड़ों में बिके शाहरुख खान की ‘Pathaan’ के OTT राइट्स, इस...

0
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

‘बेशरम रंग’ के बाद ‘Jhoome Jo Pathaan’ सॉन्ग रिलीज, अरिजीत की...

0
Jhoome Jo Pathaan: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' का दूसरा गाना रिलीज कर दिया गया है। 'झूमे जो पठान' गाने में दीपिका पादुकोण भी हैं। रिलीज होने वाला फिल्म का पहला गाना 'बेशरम रंग' था।

Shah Rukh Khan और Deepika Padukone स्पेन के इन लग्जरियस जगह में...

0
बॅालीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर चर्चा में बने हुए है।

Shah Rukh Khan को ट्विटर पर एक फैन ने कह दी...

0
बॅालीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) से लोगों का दिल जीतने आ रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया।

Shah Rukh Khan स्टारर ‘Pathaan’ का टीजर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों...

0
बॅालीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर चर्चा में बने हुए है हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!