Shah Rukh Khan को ट्विटर पर एक फैन ने कह दी ऐसी बात, एक्टर बोले- “अब मैं खबरदार रहूंगा”

0
390
Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan के 'मन्नत' में दीवार फांदकर घुसे 2 शख्स

बॅालीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) से लोगों का दिल जीतने आ रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया जिसमें शाहरुख लंबे बाल में टशन दिखाते नजर आए। फिल्म का टीजर देख फैंस काफी खुश हो गए हैं। टीजर लॅान्च के बाद शाहरुख ने ट्विटर पर AskSRK सेशन रखा जिसमें उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan ने दिया फैन का मजेदार जवाब

सवाल जवाब के दौरान एक यूजर ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पूछा- कहां गायब हो डियर…फिल्मों में आते रहो…खबरों में नहीं। इसका जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लिखा, ‘ओके…अगली बार मैं खबरदार रहूंगा’ #पठान। एक अन्य यूजर ने आमिर खान की फिल्म को लेकर सवाल पूछा कि, क्या आपने ‘लाल सिंह चड्डा’ देखी है? इसके जवाब में शाहरुख ने कहा- ‘अरे यार…आमिर कहता है कि पहले पठान दिखा’। इन सभी ट्वीट्स पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Pathaan 25 जनवरी 2023 को होगी रिलीज

गौरतलब है कि बुधवार को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ‘पठान’ (Pathaan) का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। शाहरुख ने टीजर को शेयर करते हुए लिखा- “मुझे पता है कि देर हो चुकी है… लेकिन तारीख याद रखना… ‘पठान’ का समय अब शुरू होता है… 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। #YRF50 के साथ ‘पठान’ का जश्न केवल अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर मनाएं।” फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan स्टारर ‘Pathaan’

फिल्म के टीजर में दीपिका, जॅान और शाहरुख की झलक दिखाई गई है। टीजर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि, फिल्म कितनी धमाकेदार होगी। पठान को तीन भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा जो हिंदी, तमिल और तेलुगु हैं। बताते चले कि शाहरुख को आखिरी बार 4 साल पहले जीरो में देखा गया था। जहां उन्होंने कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के अपोजिट अभिनय किया था। 

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here