Shehnaaz Gill ने पड़ोस की आंटियों के साथ जमकर किया गिद्दा, VIDEO हुआ वायरल

0
404
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill ने पड़ोस की आंटियों के साथ जमकर किया गिद्दा

बिग बॅास फेम Shehnaaz Gill इन दिनों काफी खुश नजर आ रही हैं। शहनाज के चुलबुले स्वभाव ने हर किसी को उनकी तरफ आकर्षित किया है। अभिनेत्री इन दिनों सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो गई है। वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शहनाज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि शहनाज की फैन फॉलोइंग उस समय से ही लगातार बढ़ती जा रही है, जबसे वह ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा बनी हैं।

Shehnaaz Gill 
Shehnaaz Gill 

Shehnaaz Gill ने शेयर किया वीडियो

शहनाज ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह अपने कुछ पड़ोसियों के साथ मस्ती में गिद्दा करती दिख रही हैं। यहां वह सिर पर दुपट्टा ओढ़कर गिद्दा करती हैं। वीडियो में शहनाज के चेहरे पर खुशी देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘पुरानी शहनाज वापस आ गई’। इस वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा, ‘ये मेरा परिवार है। हम ‘बोलियां’ बोल रहे हैं और गिद्दा कर रहे हैं।’ 

वीडियो में शहनाज हल्के गुलाबी रंग का सूट पहन पूरे पंजाबी स्टाइल में गाना गाती दिखाई दे रहीं है। फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

बताते चले कि शहनाज गिल इस समय पंजाब में हैं और अपने घर में एक मजेदार समय बिता रही हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा पिंड, मेरा खेत।’ वीडियो में शहनाज गिल अपने गांव में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें:

Shehnaaz Gill ने अपने पिंड से शेयर किया वीडियो, खेत में एंजॅाय करती दिखीं एक्ट्रेस

Shehnaaz Gill ने मैगजीन के लिए करवाया फोटोशूट, बोल्ड लुक में लूट ली महफिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here