Shehnaaz Gill ने अपने पिंड से शेयर किया वीडियो, खेत में एंजॅाय करती दिखीं एक्ट्रेस

शहनाज गिल के फोटोज और वीडियोज को फैन्स खूब पसंद करते हैं और खूब प्यार लुटाते हैं। कुछ दिन पहले ही शहनाज ने अपने रेट्रो लुक्स से लोगों को घायल किया था।

0
487
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill ने अपने पिंड से शेयर किया वीडियो

पंजाबी अभिनेत्री-गायिका शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इस समय पंजाब में हैं और अपने घर में एक मजेदार समय बिता रही हैं। हाल ही में शहनाज़ ने अपने फैंस के लिए एक मंत्रमुग्ध करने वाला वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शहनाज गिल अपने गांव में नजर आ रही हैं। वीडियो में शहनाज कभी ट्रैक्टर पर बैठी दिखती हैं तो कभी अपने खेत में ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ वाले अंदाज में दिखती हैं। वीडियो निश्चित रूप से आपको दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे वाइब्स देगा।

Shehnaaz Gill 
Shehnaaz Gill 

Shehnaaz Gill ने शेयर किया वीडियो

वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा पिंड, मेरा खेत।’ शहनाज के इस वीडियो को फैन्स पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि शहनाज गिल के फोटोज और वीडियोज को फैन्स खूब पसंद करते हैं और खूब प्यार लुटाते हैं। हाल ही में शहनाज ने फेमस मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था, जिसमें उनका बोल्ड लुक देखने को मिला था।

https://www.instagram.com/reel/CcAhotyrzw1/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5ba4ebca-835a-48db-aca0-0041b5e61bd9

फोटो में शहनाज ने ब्राउन क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग पैंट औक लाॅन्ग कोट कैरी किया है। वह काउच पर बैठ कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। शहनाज की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। फैंस भी जमकर सना की इन तस्वीरों पर प्यार लुटाए थे। इन फोटोशूट में एक्ट्रेस अलग-अलग तस्वीर में डिफरेंट किलर पोज देती नजर आईं। एक्ट्रेस के इस अंदाज ने फैंस को दीवाना बना दिया। कुछ दिन पहले ही शहनाज ने अपने रेट्रो लुक्स से लोगों को घायल किया था।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

Sidharth Shukla और Shehnaaz की दोस्ती

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की अधूरी प्रेम कहानी कुछ ऐसी है जो हमारे दिलों में हमेशा के लिए बस गई है। दोनों की मुलाकात रियलिटी शो Bigg boss 13 के दौरान हुई थी सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही शहनाज काफी गुमशुम रहने लगी थी। हांलाकि अब वह धीरे- धीरे अपने जीवन में पहले की तरह वापस आने की पूरी कोशिश कर रही हैं। शहनाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल को आखिरी बार दिलजीत की फिल्म होंसला रख में देखा गया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here