Home Tags Shehnaaz Gill news

Tag: Shehnaaz Gill news

Shehnaaz Gill Photoshoot: Black Leather Dress में शहनाज ने एक बार...

0
Sehnaaz Gill Photoshoot: कई दिलों पर राज करने वाली पंजाब की कटरीना कैफ यानी पॉपुलर एक्ट्रेस शहनाज गिल ने बेहद ही ग्लैमरस लुक में फोटोशूट कराया है।

ब्रह्मकुमारी के कार्यक्रम में Shehnaaz Gill की आंखों में आए आंसू,...

0
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हाल ही में दिल्ली में ब्रह्मकुमारी के एक कार्यक्रम में शामिल हुईं। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

Shehnaaz Gill ने अपने पिंड से शेयर किया वीडियो, खेत में...

0
Shehnaaz Gill इस समय पंजाब में हैं और अपने घर में एक मजेदार समय बिता रही हैं। हाल ही में शहनाज़ ने अपने फैंस के लिए एक मंत्रमुग्ध करने वाला वीडियो शेयर किया है।

International Women’s Day: जानिएं पांच ऐसे टेलीविजन सितारों के बारें में,...

0
International Women's Day: अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस पर 5 ऐसे महिला टेलीविजन सितारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने टैलेंट के जरिए सभी के दिलों पर राज किया है

Shehnaaz Gill ने दिया अपने फैंस के जवाबों का रिप्लाई, आप भी...

0
Shehnaaz Gill के मासूमियत पर्सनालिटी के करोड़ो फैंस है इन दिनों शहनाज अच्छे मूड में है क्योंकि हाल ही में शहनाज ने ट्विटर पर अपने सभी फैंस का रिप्लाई दिया है

Shehnaaz Gill को डांस करता देख Asim Riaz ने किया ट्रोल,...

0
Shehnaaz Gill 27 दिसंबर को अपने मैनेजर की इंगेजमेंट में गईं थीं। इंगजेमेंट पार्टी की तस्वीरें सामने आईं थीं जिसमें गिल झिंगाट गाने पर डांस करती हुईं दिख रहीं।

Shehnaaz Gill मैनेजर की शादी में पहुंची, दिखा स्टाइलिश लुक

0
Shehnaaz Gill 27 दिसंबर को अपने मैनेजर की इंगेजमेंट में पहुंची थी। वहां उन्होंने खूब डांस भी किया है। उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आया है।

Shehnaaz Gill और Siddharth Shukla के गाने Shona Mere Shona को...

0
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के गाने शोना मेरे शोना (Shona Mere Shona) को आज एक साल पूरा हो गया है। गाना 25 नंबर 2020 को Desi Music Factory के YouTube चैनल पर लॉन्च किया गया था। इस गाने को नेहा कक्कर (Neha Kakkar) के भाई टोनी कक्कर (Tony Kakkar) और नेहा ने आवाज दी है। गान को एक साल के भीतर 213,150,259 views मिल चुके हैं। आज जब शोना मेरे शोना को एक साल पूरा हो गया तो फैंस सोशल मीडिया पर इसे ट्रेंड करा रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!