ब्रह्मकुमारी के कार्यक्रम में Shehnaaz Gill की आंखों में आए आंसू, देखें Video

शहनाज गिल के एक फैन पेज ने अभिनेत्री का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें प्यार और लगाव के बारे में बात करते हुए सुना जा सकता है।

0
262
Shehnaaz Gill
ब्रह्मकुमारी के कार्यक्रम में Shehnaaz Gill की आंखों में आए आंसू

एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) दिल्ली में आयोजित ब्रह्मकुमारी के एक कार्यक्रम में शामिल हुईं। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इस बीच शहनाज गिल के एक फैन पेज ने अभिनेत्री का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें प्यार और लगाव के बारे में बात करते हुए सुना जा सकता है।

ब्रह्माकुमारी के कार्यक्रम में पहुंची Shehnaaz Gill

वायरल वीडियो में शहनाज गिल लगाव की बात करती हैं। प्यार की बात करते हुए शहनाज की आंखों में आंसू आ जाते है पर फिर भी वो अपनी बात जारी रखती हैं। वीडियो में शहनाज कहती है कि, “प्यार शुद्ध है, लेकिन यह एक लगाव है जो हमेशा दर्द देता है। प्यार आपको कभी रोने नही देगा”। शहनाज का ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/reel/CdQTvcjq8bi/?utm_source=ig_embed&ig_rid=3b3bf628-403e-4125-a8cb-ddff15e2b85f

बता दें कि शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला ने ब्रह्मकुमारियों से मिलवाया था। सिद्धार्थ और शहनाज की मुलाकात रियलिटी शो बिग बॉस 13 में हुई थी। दोनों अपनी केमिस्ट्री के साथ रातोंरात इंटरनेट सनसनी बन गए। हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला 2 सितंबर, 2021 को हमें छोड़ कर चले गए। शहनाज गिल हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा द्वारा आयोजित ईद पार्टी में शामिल हुई थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

इस बीच शहनाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो इंडिया टुडे रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में नजर आएंगी। कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान और पूजा हेगड़े हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म में आयुष शर्मा की एंट्री हुई थी। वहीं अब शहनाज को लेकर बाते चल रही है। फिल्म में शहनाज के बारे बताते हुए, एक सूत्र ने IndiaToday.in से बताया कि, शहनाज कभी ईद कभी दिवाली के कलाकारों में शामिल हो गई हैं।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

अभिनेत्री फिल्म में आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगी। हालांकि यह पुष्टि की गई है कि शहनाज फिल्म का हिस्सा होंगी, लेकिन उनके किरदार के बारे में अभी तक जानकारी सामने नही आई है। इससे पहले शहनाज दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ पंजाबी फिल्म होंसला रख में नजर आई थीं। बता दें कि होंसला रख कनाडा में चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पंजाबी फिल्म बन गई।

यह भी पढ़ें:

Salman Khan की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में हुई Shehnaaz Gill की एंट्री ?

‘Khatron Ke Khiladi Season 12’ की इस तारीख से होगी शुरुआत, देखें कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here