Mother’s Day 2022: Vicky Kaushal ने खास अंदाज में किया ‘मदर्स डे’ विश, साझा की खूबसूरत तस्वीरें

Mother's Day 2022: आज मदर्स डे के खास मौके पर विक्की कौशल ने अपनी मां और सासूं मां को खास अंदाज में विश किया है।

0
269
Vicky Kaushal ने खास अंदाज में किया ‘मदर्स डे’ विश

Mother’s Day 2022: आज मदर्स डे के खास मौके पर विक्की कौशल ने अपनी मां और सासूं मां को खास अंदाज में विश किया है। विक्की ने ‘मदर्स डे’ के मौके पर सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें साझा की हैं। विक्की की ये तस्वीरें शादी के बाद की है, जिसमें विक्की और कैटरीना दोनों नज़र आ रहे हैं। फोटो में कैटरीना की मां विक्की और कैटरीना को आशीर्वाद देते हुए नज़र आ रही है। तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। विक्की और कैट के फैन्स तस्वीरों को खूब पसंद भी कर रहे हैं।

Mother's Day 2022
Mother’s Day 2022

Mother’s Day 2022: विक्की ने प्यारी मां और सांसू मां के संग शेयर की फोटोज

विक्की कौशल ने मदर्स डे पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से तीन तस्वीरें साझा की, जिसमें वो अपनी मां और सांसू मां के साथ दिख रहे हैं। विक्की की सभी फोटो उनकी शादी के समय की ही है। तीनों तस्वीरों में सबसे पहली फोटो उनकी और उनकी मां के साथ की है जो उनके बारात के समय की है। दूसरी तस्वीर उनकी हल्दी की है जिसमें मां का प्यार विक्की कौशल पर बरस रहा है। तीसरी तस्वीर विक्की ने कैट और उनकी मां के साथ साझा की है जिसमें दोनों कपल आशीर्वाद लेते हुए नज़र आ रहे हैं। तस्वीरें पोस्ट करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा- “मांवां ठंडियां छांवां #हैप्पी मदर्स डे।”

%E0%A4%95%E0%A5%88%E0%A4%9F %E0%A4%95%E0%A5%80 %E0%A4%AE%E0%A4%BE%E0%A4%82
Mother’s Day 2022

Mother’s Day 2022: कैटरीना ने भी पोस्ट की खास तस्वीरें

विक्की के साथ-साथ कैटरीना भी पीछे नहीं रही और कैट ने भी मर्दस डे के मौके पर खूबसूरत तस्वीरें साझा कर सबका दिल जीत लिया। कैटरीना ने दो तस्वीरें साझा की जिसमें पहली फोटो में वो अपनी मां के साथ बड़े प्यार से खड़ी है। फोटो में मां-बेटी की स्माइल मिलियन डॉलर की है। तस्वीर में कैटरीना और उनकी मां बेहद खूबसूरत नज़र आ रही है। वहीं दूसरी फोटो कैटरीना ने अपने डार्लिंग हसबैंड विक्की कौशल की मां संग शेयर की है। फोटो में कैटरीना और विक्की के साथ कैटरीना की सांसू मां भी पोज देती हुई नजर आ रही हैं। सास संग कैटरीना ने ये फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ‘हैप्पी मदर्स डे लिखा हैं।’

kat
Mother’s Day 2022

विक्की और कैटरीना की पोस्ट की गई तस्वीरों से फैंस अंदाजा लगा रहे है कि दोनों कपल एक-दूसरे की मां से बहुत प्यार करते हैं। अब सच्चाई जो भी हो लेकिन विक्की और कैटरीना की इन तस्वीरों ने सभी का दिल जीत लिया हैं। मदर्स डे पर उनका ये पोस्ट बहुत प्यारा और खास रहा।

संबंधित खबरें :

Mother’s Day 2022: करीना कपूर से अनुष्का शर्मा तक, इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने ‘मदर्स डे’ पर खास अंदाज में किया विश, देखें तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here