Cheteshwar Pujara का काउंटी चैंपिशनशिप में एक और शतक, चार मैचों में चार शतकों के सहारे बनाए 700 से ज्यादा रन

0
188
Cheteshwar Pujara
Cheteshwar Pujara

Team India के दिग्गज बल्लेबाज Cheteshwar Pujara इंग्लैंड में खेली जा रहे काउंटी चैंपिशनशिप क्रिकेट में अपना शानदार प्रदर्शन बरकार रखा है। खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था, लेकिन अब उनके बल्ले से लगातार रन निकल रहे हैं। काउंटी क्रिकेट में ससेक्स के लिए खेलते हुए पुजारा ने चौथे मैच में चौथा शतक जड़ दिया। पुजारा इस सीजन में ससेक्स के लिए दो दोहरा शतक लगा चुके हैं।

Cheteshwar Pujara का काउंटी में धमाका

ससेक्स के लिए खेलते हुए पुजारा ने मिडलसेक्स के खिलाफ शानदार शतक जड़ा। इस मैच में पुजारा 167 रन बनाकर खेल रहे हैं। भारतीय खिलाड़ी की क्लास से प्रभावित होकर ससेक्स ने अपने सोशल मीडिया पर पुजारा के शतक का जश्न मनाया। अपनी शतकीय पारी के दौरान पुजारा ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की तेज तर्रार गेंद पर अपर कट शॉट लगाते हुए छक्का जमाया।

Cheteshwar Pujara

भारतीय बल्लेबाज इससे पहले, पहली पारी में कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे और केवल 16 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि दूसरी पारी में उन्होंने शानदार शतकीय पारी खेलकर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। उनसे पहले टॉम एल्सॉप ने 113 रन की शतकीय पारी खेली। खेल समाप्त होने तक पुजारा 125 रन बनाकर नाबाद थे। आज खेलने उतरे पुजारा ने 150 रनों का आकंड़ा भी पार कर लिया। पुजारा ने चार मैचों में दो दोहरे शतक और दो शतक लगा चुके हैं। पुजारा ने काउंटी क्रिकेट 2022 में अब तक 6, 201*, 109,12, 203, 16 और 167* रन बनाए हैं।

pujara and rizwan e1651401326285

पुजारा काउंटी क्रिकेट में जिस अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं उस हिसाब से उनकी टीम इंडिया में वापसी तय मानी जा रही है। भारत को जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ उन्हीं के घर पर एक टेस्ट मैच खेलना है। इसकी पूरी उम्मीद है कि पुजारा उस टेस्ट में भारत के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे। 

संबंधित खबरें:

Cheteshwar Pujara ने अपने डेब्यू मैच में जड़ा दोहरा शतक, टीम इंडिया से बाहर किए जाने के बाद खेल रहे हैं काउंटी क्रिकेट

Cheteshwar Pujara ने काउंटी क्रिकेट में जड़ा दूसरा दोहरा शतक, मोहम्मद अजहरुद्दीन के 28 साल पुराने रिकॉर्ड की बराबरी की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here