IPL 2022: Gujarat Titans ने जीता टॉस, अंक तालिका के टॉप पर पहुंचने के लिए भिड़ेंगी दोनों टीमें

0
225

IPL 2022 का 40वां मुकाबला Gujarat Titans और Sunrisers Hyderabad के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से वानखेड़े स्टेडियम में शुरू होगा। गुजरात टाइंट्स टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। सनराइजर्स हैदराबाद ने टीम में एक बदलाव किया है। सुंदर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। वो अब पूरी तरह से फिट है। वहीं गुजरात ने कोई बदलाव नहीं किया।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने सात में से लगातार पांच मुकाबले जीत कर अंक तालिका में तीसरे स्थान पर मौजूद है। वहीं गुजरात की टीम सात में छह मुकाबले जीतकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। आज दोनों टॉप की टीमों की भिड़ंत होगी।

IPL 2022

इस मैच में दोनों टीमों के तेज गेंदबाजों की शानदार भिड़ंत देखने को मिलेगी। गुजरात के लॉकी फर्ग्युसन के 150 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार का जवाब हैदराबाद के युवा भारतीय गेंदबाज उमरान मलिक लगभग इसी गति से देंगे। सनराइजर्स के चारों तेज गेंदबाज भी शानदार लय में हैं। साउथ अफ्रीका के युवा मार्को यानसेन (5 मैच में छह विकेट) के पास उछाल के साथ गेंद को स्विंग करने की क्षमता है तो वहीं उमरान (7 मैच में 10 विकेट) के पास तेज गति है। यॉर्कर विशेषज्ञ टी नटराजन (7 मैच में 15 विकेट) और अनुभवी भुवनेश्वर कुमार (7 मैच में 9 विकेट) भी बेहतरीन लय में हैं।

IPL 2022 के लिए दोनों टीमों की संभावित इलेवन

गुजरात टाइटंस: ऋद्धिमान साहा, शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, लोकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी, यश दयाल।

सनराइजर्स हैदराबादः अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जेनेसन, टी. नटराजन, उमरान मलिक।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 का प्लेऑफ कोलकाता में और फाइनल की मेजबानी करेगा अहमदाबाद, लखनऊ में खेला जाएगा वुमेन्स टी20 चैलेंजर्स ट्रॉफी, दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा स्टेडियम

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here