Tej Pratap Yadav Video: तेज प्रताप यादव ने जीतन मांझी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- पत्रकार को मोहरा बना लालू परिवार के खिलाफ…

0
261
Tej Pratap Yadav
Tej Pratap Yadav

Tej Pratap Yadav Video: राष्ट्रीय जनता दल नेता तेज प्रताप यादव ने बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तेज प्रताप यादव का कहना है कि जीतन राम मांझी लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। लालू यादव के बड़े बेटे ने आरोप लगाया है कि जीतनराम मांझी पत्रकारों की मदद लेकर उनको बदनाम कर रहे हैं। तेज प्रताप यादव को लेकर फर्जी खबरें फैलाई जा रही हैं।

Tej Pratap Yadav Video: तेज प्रताप यादव को देख भागा पत्रकार

दरअसल तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्रकार तेज प्रताप से पूछते हैं कि क्या आप नाराज हैं, इस पर तेज प्रताप कहते हैं कि नाराज क्यों होंगे? तेज प्रताप यादव ने घटना का वीडियो शूट किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज प्रताप पत्रकार को कहते हैं कि तुम अपना कैमरा बाहर रखो। जिसके बाद पत्रकार बाहर अपनी कार में बैठ भागने लगता है।

वीडियो में तेज प्रताप यादव कह रहे हैं कि पत्रकार से उन्होंने बातचीत करने की कोशिश की लेकिन पत्रकार बातचीत करने की जगह भाग खड़ा हुआ। तेज प्रताप यादव ने पत्रकार पर आरोप लगाया कि पत्रकार उनके बारे में फर्जी खबरें फैलाकर बदनाम कर रहा है।

इसके बाद गाड़ी में सवार हो तेज प्रताप यादव पत्रकार का पीछा करते हैं। आखिर में वे उस जगह पहुंचते हैं जहां पत्रकार की गाड़ी खड़ी है। तेज प्रताप यादव बताते हैं कि गाड़ी बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी के घर के बाहर खड़ी है। तेज प्रताप यादव ने आरोप लगाया कि जीतन राम मांझी के घर से लालू यादव के परिवार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

हाल फिलहाल की घटनाओं की बात की जाए तो सोमवार को तेज प्रताप ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने अपने पिता को इस्तीफा देने की इच्छा के बारे में बताया था। मालूम हो कि राजद की यूथ विंग नेता रामराज यादव ने आरोप लगाया है कि तेज प्रताप यादव के आदमियों ने उन्हें निर्वस्त्र करके मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।

संबंधित खबरें…

Lalu Prasad Yadav की सजा पर Tejashwi का BJP पर तंज, बोले- अगर भाजपा के साथ लालू जी होते तो उन्हें कहा जाता राजा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here