IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

0
2039
IPL
IPL

IPL 2022 का पहला मुकाबला 26 मार्च को शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। इस साल आईपीएल का पूरा मुकाबला भारत में ही खेला जाएगा। स्टार स्पोर्ट्स के 17 चैनलों पर हिंदी, अग्रेंजी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, बंगाली, गुजराती और मलायम सहित 9 से अधिक भाषओं में मैचों को लाइव टेलिकास्ट किया जाएगा। मैच का प्रसारण स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Disney Plus Hotstar पर भी किया जाएगा। लेकिन इन सभी प्लेटफॉर्म में गेम देखने के लिए Subscriptions/Recharge की जरूरत होगी।

IPL 2022 Live Streaming Free Apps

अगर आप IPL 2022 के मैच मुफ्त में देखने की योजना बना रहे हैं, तो यहां ऐसे ऐप्स हैं जहां आप आईपीएल का 15वां सीजन मुफ्त में देख सकते हैं।

1. Thop TV

IPL 2022 Live Streaming Free
IPL 2022

Thop TV एक एंड्रॉइड एप्लिकेशन है जो हमें लाइव स्पोर्ट्स, प्रीमियम टीवी शो, फिल्मों और कई अन्य मनोरंजन चैनलों को पूरी तरह से मुफ्त में एक्सेस करने देता है। Thop TV पर आप कोई भी आईपीएल 2022 बिना किसी सब्सक्रिप्शन चार्ज के देख सकते हैं। आपको बस Google पर जाना है और वहां से ऐप डाउनलोड करना है, और आप अपने सभी पसंदीदा खेल, वेब-सीरीज़, फिल्में भी मुफ्त में देख सकते हैं।

2. OreoTv

Oreo TV apk
IPL 2022

OreoTv भी मुफ्त में आईपीएल देखने के लिए सबसे अच्छे मुफ्त Applications में से एक है। आपको बस Google से ऐप डाउनलोड करना है और इसके बाद आप अपने स्मार्टफोन पर अपने पसंदीदा शो, गेम और फिल्में पूरी तरह मुफ्त में देख पाएंगे।

3. GFD Sports

GFD sports apk
IPL 2022

अगरआप फ्री में लाइव स्पोर्ट्स देखना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है। GFD Sports Apk हमें किसी भी लाइव गेम को मुफ्त में देखने की अनुमति देता है और इसके Latest Version में उन्होंने आईपीएल 2022 के लिए एक Special Tab जोड़ा है। आप इस ऐप को Google पर Search कर डाउनलोड कर सकते हैं।

4. HD-Streamz

HD-Streamz apk
IPL 2022

यह भी एक फ्री ऐप है जिससे हम अपने पसंदीदा शो, गेम्स और मूवी फ्री में देख सकते हैं। इस ऐप पर 1000 से ज्यादा चैनल फ्री में स्ट्रीम किए जा सकते हैं। यह ऐप एक विशेष सुविधा भी प्रदान करता है, दूसरों के विपरीत यहां आप लाइव रेडियो प्रसारण भी सुन सकते हैं। इस ऐप के साथ आईपीएल 2022 को मुफ्त में देखा जा सकता है।

संबंधित खबरें:

कब और कहां देख सकेंगे IPL 2022 का पूरा टूर्नामेंट, Chennai Super Kings और Kolkata Knight Riders के बीच खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here