Home Tags Cheteshwar Pujara

Tag: Cheteshwar Pujara

Cheteshwar Pujara: इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले चेतेश्वर पुजारा का रणजी...

0
SAU VS JHA : सब्र की मिसाल कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा ने झारखंड टीम के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के मैच में...

Ind Vs Ban 1st Test Day 5 Score: चटगांव टेस्ट में...

0
Ind Vs Ban 1st Test Day 5 Score: चटगांव टेस्ट में भारत की शानदार जीत, बांग्लादेश को 188 रनों से हराया, सीरीज में बनाई 1-0 की बढ़त

Pakistan के विकेटकीपर बल्लेबाज Mohammad Rizwan इस मामले में हुए पुजारा...

0
Pakistan के विकेटकीपर बल्लेबाज Mohammad Rizwan काउंटी टीम के अपने साथी चेतेश्वर पुजारा की एक बड़ी बात शेयर की। उन्होंने कहा कि वो पुजारा जैसी एकाग्रता चाहते हैं ताकि वह टेस्ट फॉर्मेंट में अपने खेल को सुधार सके।

Cheteshwar Pujara का काउंटी चैंपिशनशिप में एक और शतक, चार मैचों...

0
Team India के दिग्गज बल्लेबाज Cheteshwar Pujara इंग्लैंड में खेली जा रहे काउंटी चैंपिशनशिप क्रिकेट में अपना शानदार प्रदर्शन बरकार रखा है।...

Cheteshwar Pujara ने काउंटी क्रिकेट में जड़ा दूसरा दोहरा शतक, मोहम्मद...

0
Team India के दिग्गज बल्लेबाज Cheteshwar Pujara इंग्लैंड में खेली जा रहे काउंटी चैंपिशनशिप क्रिकेट में अपना शानदार प्रदर्शन बरकार रखा है। पुजारा ने ससेक्स के लिए काउंटी क्रिकेट डिवीजन 2 में डरहम के खिलाफ 328 गेंदों में 24 शतक के सहारे दोहरा शतक जड़ा। उन्होने इस दोहरे शतक के साथ काउंटी क्रिकेट में मोहम्मद अजहरुद्दीन के 28 साल पुराने रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है।

Cheteshwar Pujara ने अपने डेब्यू मैच में जड़ा दोहरा शतक, टीम...

0
Team India के दिग्गज टेस्ट बल्लेबाज Cheteshwar Pujara ने रविवार को काउंटी चैंपियनशिप में डर्बीशायर के खिलाफ खेलते हुए अपने डेब्यू मैच में दोहरा शतक जड़ा। चेतेश्वर पुजारा ने दो साल बाद अपना पहला प्रथम श्रेणी शतक बनाया है। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उनका 51वां शतक है। ससेक्स के लिए खेलते हुए पुजारा और टॉम हेन्स ने मिलकर मुकाबले को ड्रॉ करवा दिया।

Team India के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और पाकिस्तान के बल्लेबाज...

0
Team India के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा खराब फॉर्म के कारण टेस्ट टीम से बाहर हो गए। इस समय पुजारा और पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान अब साथ बैटिंग करते नजर आएंगे। पुजारा और रिजवा इन दिनों इंग्लैंड में हैं और काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। दोनों ससेक्स टीम के लिए पहली बार साथ खेल रहे है। दोनों ने ससेक्स के लिए डेब्यू किया।

Cheteshwar Pujara को काउंटी चैंपियनशिप के लिए ससेक्स के तरफ से...

0
Team India के भरोसेमंद टेस्ट टीम के बल्लेबाज Cheteshwar Pujara को भारतीय टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया है। पुजारा काफी समय से अपने फॉर्म से जूझ रहे थे। वो रणजी ट्रॉफी में भी कुछ कमाल नहीं दिखा सके। लेकिन अब उनके लिए अच्छी खबर आ रही है कि वो इंग्लैंड में जाकर अपनी फॉर्म हासिल कर सकते है। इतना ही नहीं भारत की टीम को जुलाई में इंग्लैंड में एक टेस्ट मैच खेलना है। ऐसे में पुजारा को दमदार प्रदर्शन करना होगा।

BCCI ने भारतीय टीम का सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट किया जारी, कई...

0
BCCI ने सालाना कॉन्ट्रैक्ट की लिस्ट जारी कर दी है। इसमें टॉप ग्रेड में A प्लस में कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली के साथ तेज गेंदबाज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को रखा गया है। वहीं टेस्ट टीम से बाहर किए चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को करोड़ो का नुकसान हुआ है। रहाणे और पुजारा को ताजा सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की लिस्ट में ग्रेड ए से ग्रेड बी में डिमोट किया गया। इन दोनों खिलाड़ियों को श्रीलंका के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज से भी बाहर कर दिया गया था।

Cricket News Updates: India की टीम 266 रनों पर सिमटी, South...

0
Cricket News Updates: India और South Africa के बीच खेले जा रहे जोहान्सबर्ग में दूसरे टेस्ट मुकाबले में पिच को लेकर पूर्व क्रिकेटर Aakash Chopra भड़क उठे हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि जोहान्सबर्ग का विकेट टेस्ट क्रिकेट के लिए सही नहीं है। दूसरे दिन असमतल उछाल से बल्लेबाज खासे परेशान दिखे। इसको ही लेकर आकाश चोपड़ा ने पिच की आलोचना की और टेस्ट क्रिकेट के लिए सही नहीं बताया। कुछ गेंदें खतरनाक ऊंचाइयों पर पहुंच गईं, जिससे दर्शकों को 2018 के टेस्ट की याद आ गई, जब कप्तान डीन एल्गर को चोटें लगी थी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!