Home Tags Vicky Kaushal-Katrina Kaif

Tag: Vicky Kaushal-Katrina Kaif

Sam Bahadur: Vicky Kaushal ने शुरू की ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग, पोस्ट...

0
Sam Bahadur: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म सैम बहादुर की शूटिंग शुरू कर दी है।

Mother’s Day 2022: Vicky Kaushal ने खास अंदाज में किया ‘मदर्स...

Mother's Day 2022: आज मदर्स डे के खास मौके पर विक्की कौशल ने अपनी मां और सासूं मां के साथ की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया।

पूल में रोमांस करते दिखे Katrina Kaif और Vicky Kaushal, एक्ट्रेस...

0
बॅालीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं

Vicky Kaushal का नया एड आया सामने, यूजर्स बोले- ‘सलमान की...

0
विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अक्सर लाइमलाइट में छाए रहते है अभिनेता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है वो आए दिन अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है

Bollywood News Updates: भक्ति में लीन हुए Vicky Kaushal, पढ़ें Entertainment...

0
Bollywood News Updates: बॅालीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड की वादियों में घूम रहे हैं।

Bollywood News Updates: फिल्म निर्माता सैम फर्नांडीस ने Aditya Pancholi के...

0
Bollywood News Updates: Sam Fernandes ने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में Aditya Pancholi के खिलाफ दुर्व्यवहार, धमकी देने और हमला करने के लिए शिकायत दर्ज कराई है।

Bollywood News Updates: Lata Mangeshkar के निधन पर अमिताभ बच्चन की...

0
Bollywood News Updates: Lata Mangeshkar का आज निधन हो गया। हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे प्रतिष्ठित गायकों में से एक की मृत्यु ने सभी को सदमे डाल दिया है।

Bollywood News Updates: Mahesh Babu की फिल्म ‘SSMB28’ के सेट से...

0
Bollywood News Updates: साउथ सुपर स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और पूजा हेगडे अपनी फिल्म 'एसएसएमबी 28' (SSMB28) को लेकर चर्चा में बने हुए है

Bollywood News Updates: राजकुमार राव और भूमि की ‘बधाई दो’ का...

0
Bollywood News Updates: अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की नई फिल्म 'बधाई दो' का नया गाना 'अटक गया' रिलीज कर दिया गया है।

Vicky Kaushal-Sara Ali Khan की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग हुई पूरी,...

0
बॅालीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!