भांजे संग मस्ती करते दिखे हर्षवर्धन, सोनम कपूर ने शेयर की तस्वीरें

यही नहीं सिर्फ सोनम ही नहीं वायु की मौसी रिया कपूर भी भांजे के साथ फोटोज शेयर करती हैं।

0
247
Sonam Kapoor Son: भांजे संग मस्ती करते दिखे हर्षवर्धन, सोनम कपूर ने शेयर की तस्वीरें
Sonam Kapoor Son: भांजे संग मस्ती करते दिखे हर्षवर्धन, सोनम कपूर ने शेयर की तस्वीरें

Sonam Kapoor Son: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फैशन डीवा सोनम कपूर इन दिनों अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने जब से मां बनी हैं बेटे वायु के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फिलहाल अपने बेटे वायु की लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो मामा हर्षवर्धन के साथ दिख रहे हैं।

फैशन क्वीन सोनम कपूर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर बेटे वायु की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वायु अपने मामा हर्षवर्धन कपूर की गोद में लेटे हुए हैं। फोटो इतनी प्यारी है कि फैन्स उसे काफी पसंद कर रहे हैं। फैन्स सोनम के बेटे पर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

Sonam Kapoor Son: मामा के लाडले हैं वायु कपूर

तस्वीर में मामा-भांजे साथ में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। हर्षवर्धन और वायु साथ में खूब मस्ती करते हैं। तस्वीरों से साफ है कि वायु हर्षवर्धन और कपूर फैमिली के लाडले हैं। ग्रीन कलर की टीशर्ट और व्हाइट पाजामा में वायु मामा की गोद में फुल मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि तस्वीर के शेयर करते हुए सोनम कपूर ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। कैप्शन में लिखा है कि @harshvarrdhankapoor वायु आपसे बेहद प्यार करता है…आप अच्छे मामा हैं… #nephew #mamalove

Sonam Kapoor Son: बेटे के साथ घूमने निकली थी एक्ट्रेस

गौरतलब है कि मां बनने के बाद एक्ट्रेस लगातार बेटे के साथ कई वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों सोनम कपूर मे इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटे वायु का एक वीडियो शेयर किया था। इसमें वह बेटे के साथ संडे मॉर्निंग वॉक पर निकली थीं। हर बार की तरह इस बार भी सोनम ने अपने बेटे का चेहरा छुपाते हुए वीडियो शेयर किया। रॉकर में खेलते हुए वायु बेहद क्यूट लग रहे थे। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “संडे मॉर्निंग प्ले टाइम!”

Sonam Kapoor Son: भांजे संग मस्ती करते दिखे हर्षवर्धन, सोनम कपूर ने शेयर की तस्वीरें
Sonam Kapoor Son:

यही नहीं सिर्फ सोनम ही नहीं वायु की मौसी रिया कपूर भी भांजे के साथ फोटोज शेयर करती हैं। बेटे के जन्म के बाद सोनम ने अपने मुंबई वाले घर से बेटे की नर्सरी रूम की तस्वीरें भी पोस्ट की थीं। इस कमरे को सोनम ने बेटे के लिए खासतौर पर डिजाइन करवाया था। बता दें कि मां बनने के कुछ महीनों बाद ही एक्ट्रेस सोनम काम पर लौट आई हैं। एक्ट्रेस ने हाल में कई इंटरनेशनल फैशन इवेंट्स और कार्यक्रमों में हिस्सा लिया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here