Alia Bhatt की ‘Gangubai Kathiawadi’ का ट्रेलर 4 फरवरी को होगा रिलीज, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #AARAHIHAIGANGU

0
381
Gangubai Kathiawadi
Gangubai Kathiawadi

बॅालीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के रिलीज होने में ज्यादा दिन नही बचे हैं। फिल्म के रिलीज की पूरी तैयारी हो गई है। फिल्म के रिलीज से पहले, आलिया ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है। आलिया ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि ट्रेलर 4 फरवरी को वेब पर हिट होगा। गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन भी मुख्य भूमिका में हैं।

‘Gangubai Kathiawadi’ का ट्रेलर 4 फरवरी को होगा रिलीज

आलिया भट्ट ने पिछले साल 27 जुलाई को गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी की थी। अभिनेत्री ने अब अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि ट्रेलर 4 फरवरी को आपके सामने आएगा। इसके साथ ही आलिया ने फिल्म का एक नया पोस्टर भी शेयर किया है जिसे देख फैंस काफी खुश हो गए है और ट्विटर पर #AARAHIHAIGANGU ट्रेंड कर रहे हैं।

Gangubai Kathiawadi
Gangubai Kathiawadi

पोस्टर में आलिया व्हाइट साड़ी और बोल्ड आई मेकअप में कमाल की लग रही हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा- “आ राही है गंगू क्रिसेंट मून ट्रेलर 4 फरवरी को #GangubaiKathiawadi 25 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुआ।

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल 2022 में प्रदर्शित गंगूबाई काठियावाड़ी को पिछले महीने इसकी नई रिलीज डेट मिली थी।अब फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों पर रिलीज होगी। इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने दी थी।

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की कहानी एक मुंबई के कमाठीपुरा इलाके में कोठा चलाने वाली दिलेर औरत की है। जिसकी पहुंच मुंबई के उस वक्त के डॉन करीम लाला तक थी। यह कहानी गुजरात की एक भोली सी लड़की के माफिया क्वीन गंगूबाई काठीयावाड़ी बनने की है। 

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here