‘Bhool Bhulaiyaa 2’ में एक बार फिर मोंजुलिका बनेंगी Vidya Balan, अनीस बज्मी ने किया कन्फर्म

0
567
Vidya Balan
में एक बार फिर मोंजुलिका बनेंगी Vidya Balan

अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म ‘भूल भुलैया’ को लोगों ने खूब पसंद किया था। खासकर विद्या बालन (Vidya Balan) का मोंजुलिका का किरदार आज भी लोगों के मन में बस गया है जो कि विद्या बालन के सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक है।

सूत्रों के मुताबिक विद्या एक बार फिर ‘भूल भुलैया-2′(Bhool Bhulaiyaa 2) में भी मोंजुलिका के किरदार में नजर आने वाली है। इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने दी है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू नजर आएंगी।

Vidya Balan
Vidya Balan

Vidya Balan एक बार फिर नजर आएंगी मोंजुलिका के किरदार में

लेकिन फिल्म में वह डांस करते हुए नजर आएंगी या नहीं इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई। अनीस बाजमी ने इस बात जानकारी देते हुए कहा कि, ‘विद्या मोनाजुलिका को अपना पसंदीदा किरदार मानती हैं। अगर वह फिल्म भूल भुलैया में हैं तो फिर उन्हें भूल भुलैया 2 में होना चाहिए’।

विद्या को अपने करियर की शुरुआत में कई कठिनाईयों का सामना करना पड़ा था। विद्या ने अपने करियर की शुरुआत 1995 में एकता कपूर के कॉमेडी शो से की थी। बता दें कि विद्या ने पहले साउथ की फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई, लेकिन वहां वह सफल नही हो पाई। भूल भुलैया में अक्षय और विद्या के अलावा अमीषा पटेल, परेश रावल और राजपाल यादव मुख्य भूमिका में थे।

17knockout vidya8

विद्या बालन (Vidya Balan) के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) के साथ अपनी रोमांटिक ड्रामा अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगी जिसकी शूटिंग पूरी हो गई हैं। फ़िल्म की शूटिंग मुंबई और ऊटी में शुरू हुई थी, शूटिंग पूरी होते ही विधा ने एक खूबसूरत फोटो शेयर किया था। फिल्म में विद्या बालन के साथ प्रतीक गांधी, इलियाना डी क्रूज और अभिनेता सेंथिल राममूर्ति मुख्य भूमिका में हैं। फोटो शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा था कि, “वह सेंधिल और इलियाना को मिस करती हैं।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here