UP Election 2022: Amit Shah ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस के राज में पाकिस्तान की आलिया, मालिया, जमालिया ने हमारे जवानों की हत्या की

0
315
Amit Shah
Amit Shah

UP Election 2022: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस के 10 साल के शासन में, पाकिस्तान के आतंकवादियों ने भारतीय सैनिकों को मार डाला और तत्कालीन सरकार ने इसके बारे में कुछ नहीं किया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के 10 साल के शासन में पाकिस्तान से आतंकवादी भारत में घुसपैठ कर गए और तत्कालीन प्रधान मंत्री चुप रहे। उन्होंने कहा कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने त्वरित कार्रवाई की और आतंकवादियों का सफाया किया।

UP Election 2022: अतरौली में था Amit Shah का कार्यक्रम

यूपी के अतरौली में जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस ने 10 साल शासन किया तो पाकिस्तान से आलिया, मालिया, जमालिया ने हमारे देश पर आक्रमण किया और हमारे जवानों के सिर काट दिए। पीएम मनमोहन सिंह ने कुछ नहीं किया, लेकिन उरी और पुलवामा के हमलों के बाद पीएम मोदी ने 10 दिनों में सर्जिकल स्ट्राइक के साथ पाकिस्तान में आतंकवादियों का सफाया कर दिया।

Amit Shah UP Election 2022
UP Election 2022: Amit Shah

अमित शाह ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वे कभी गरीबों के बारे में नहीं सोचेंगे और विकास के लिए कुछ नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं आपसे पूछता हूं कि इस बुआ-भतीजा ने क्या किया? गैस, शौचालय, बिजली, घर यह सब पीएम मोदी ने दिया है।

Amit Shah ने अखिलेश यादव पर बोला हमला

बता दें कि उन्होंने भाजपा की टीका टिप्पणी को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि आप सभी का टीकाकरण हो गया है, है ना? अखिलेश यादव कहते थे कि यह भाजपा की वैक्सीन है। बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर इनदिनों भाजपा के सभी शिर्ष स्तर के नेता उत्तर प्रदेश में प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में आज अमित शाह ने अतरौली में जनता को संबोधित करते हुए सपा, कांग्रेस और बसपा पर जमकर हमला बोला है। बताते चलें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 10 फरवरी से सात चरणों में होंगे। वहीं मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here