Home Tags Amit Shah on akhilesh yadav

Tag: Amit Shah on akhilesh yadav

4 फरवरी को झारखंड दौरे पर जाएंगे गृह मंत्री Amit Shah,...

0
4 फरवरी को गृह मंत्री Amit Shah झारखंड दौरे पर रहेंगे। अमित शाह देवघर के जसीडीह के औद्योगिक क्षेत्र में इफको द्वारा नैनो यूरिया प्लांट का शिलान्यास करेंगे

UP Election 2022: Amit Shah ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना,...

0
UP Election 2022: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को सिराथू विधानसभा में आयोजित जनसभा से सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।

UP Election 2022: Amit Shah ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-...

0
UP Election 2022: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस के 10 साल के शासन में पाकिस्तान के आतंकवादियों ने भारतीय सैनिकों को मार डाला और तत्कालीन सरकार ने इसके बारे में कुछ नहीं किया।

Amit Shah के बाद अब Akhilesh Yadav ने बताया ‘3P’ का...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बयानबाजी का दौर जारी है। Amit Shah ने Akhilesh Yadav पर हमला बोलते हुए कहा था कि सपा राज में तीन ‘P’ थे...

UP Election 2022: Amit Shah ने कहा-सपा के राज में ‘3P’...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के जालौन में केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah ने कहा कि सपा राज में तीन 'P' थे- परिवारवाद,पक्षपात,पलायन।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में बुंदेलखंड वालों ने बुआ और बबुआ का सूपड़ा साफ कर दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!