Home Tags UP Election 2022 news

Tag: UP Election 2022 news

UP Election: डिप्टी सीएम की कुर्सी पर बने रहेंगे Keshav Prasad...

0
UP Election: पुष्कर सिंह धामी की तरह ही यूपी बीजेपी के वरिष्ठ नेता और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी सिराथू से चुनाव हार गए। अब ये कयास लगाया जा रहा है कि भाजपा एक बार और केशव प्रसाद मौर्य को मौका दे सकती है।

UP MLC Election 2022: विधान परिषद चुनाव के लिए BJP ने...

0
UP MLC Election 2022: उत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने 30 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है।

Uttarakhand Election Result: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिल रही...

0
Uttarakhand Election Result: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की मतगणना गुरुवार को चल रही है। शुरुआती सीटों के जो रूझान सामने आए हैं उसमें दिख रहा है कि बीजेपी...

“Bulldozer Is Back” सोशल मीडिया पर हो रहा है ट्रैंड, बीजेपी...

0
"Bulldozer Is Back" हैशटेग सोशल मीडिया पर काफी ट्रैंड कर रहा है। दरअसल, पूरे देश की नजर इस समय 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों के परिणामों पर बनी हुई है।

UP Election Result 2022 Live Updates: BJP को बढ़त मिलने पर...

0
UP Election Result 2022 Live Updates: यूपी और उत्‍तराखंड समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की वोटों की काउंटिंग चल रही है। उत्तर प्रदेश में भाजपा के...

UP Election: कांग्रेस नेता Mohan Prakash ने भाजपा पर साधा निशाना,...

0
UP Election: कांग्रेस नेता मोहन प्रकाश ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने बुधवार को कहा कि बीजेपी को जनादेश लूटने (धोखाधड़ी) करने की आदत है।

UP Election Result: EVM की दूरबीन से निगरानी कर रहे हैं...

0
UP Election Result: विधानसभा चुनाव पांच राज्यों में शांतिपूर्ण संपन्न हो चुके हैं। ऐसे में जनता के साथ सत्ताधारी और विपक्षी पार्टियों को नतीजों का इंतजार है।

Exit Polls दिखाकर मानसिक दबाव बनाने की है कोशिश, मैं नहीं...

0
Exit Polls: 10 मार्च को पांच राज्यों के चुनाव नतीजे आने से पहले एग्जिट पोल के नतीजे सामने आ चुके हैं। इस बार भी बीजेपी रेस में आगे दिख रही है।

UP Elections History: सोमवार को है यूपी विधानसभा चुनाव का आखिरी...

0
UP Elections History: 10 फरवरी से चल रहे उत्तर प्रदेश चुनाव का आखिरी चरण यानी 7वां चरण सोमवार को है। इस दौरान यूपी विधानसभा चुनाव में सभी पार्टियों ने अपनी...

Bhupesh Baghel ने योगी सरकार पर कसा तंज, कहा- इस डबल...

0
Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की मौजूदगी अपने एक जनसभा के दौरान भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!