Bhupesh Baghel ने योगी सरकार पर कसा तंज, कहा- इस डबल इंजन की सरकार में इंजन ही नकली है, इस पर भरोसा नहीं किया जा सकता

0
547
CGBSE Toppers Prize Announcement Bhupesh Baghel
CGBSE Toppers Prize Announcement Bhupesh Baghel

Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने शुक्रवार को अपनी एक जनसभा के दौरान भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी मौजूद रहे। सीएम बघेल ने कहा कि जो सरकार आपको वैक्सीन और बेड नहीं दे पाई, किसानों को उनकी फसल का दाम नहीं दे पाई, न ही इस सरकार में नौजवानों को नौकरी मिल पाई। उस सरकार पर भरोसा नहीं किया जा सकता है।

Bhupesh Baghel: योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में नहीं किया कोई काम

भूपेश बघेल ने कहा कि इस डबल इंजन की सरकार में इंजन ही नकली है। अगर इस डबल इंजन की सरकार ने काम किया होता तो प्रधानमंत्री को वाराणसी में एक हफ्ता प्रचार करने के लिए नहीं रुकना पड़ता, क्योंकि उन्हें समझ आ गया है कि अभी तक हुए 6 चरण के मतदान में योगी जी की सरकार अब प्रदेश से जाने वाली है। तभी तो प्रधानमंत्री सारे काम छोड़कर बनारस में बैठ गए हैं, न राहुल गांधी को आने दे रहे हैं न प्रियंका गांधी को।

Bhupesh Baghel
Yogi Adityanath

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि ये सरकार किसानों को कुछ नहीं समझती है, किसानों ने अपना हक मांगा तो उनपर गाड़ियां चढ़ा दी। वहीं दूसरी तरफ सरकार नौकरी नहीं देती है और प्रयागराज में युवाओं की पीठ पर लाठियां बरसाती है। हमारी पार्टी संघर्ष की प्रतीक है और राहुल गांधी आम जनता, किसान, मजदूर की जेब में पैसा डालना चाहते हैं। छत्तीसगढ़ की जनता को राहुल गांधी पर भरोसा है जभी तो छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बहुमत से जिताया है। भाजपा का तो गुजरात मॉडल भी फेल हो गया है।

Bhupesh Baghel
Bhupesh Baghel

संबंधित खबरें:

Jharkhand Model School: राज्य सरकार की नई पहल, प्रत्येक जिलों में तैयार होंगे 3 मॉडल स्कूल

Pune News: 6 मार्च को PM Modi का Pune दौरा, स्वागत में प्रधानमंत्री को पहनाई जाएगी यह अमेरिकन डायमंड से जड़ी खास पगड़ी, जानिए पगड़ी की खासियत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here