Home Tags UP election 2022

Tag: UP election 2022

कांग्रेस अध्यक्ष, उपराष्ट्रपति, गवर्नर और जज के परिवार से आता है...

Mukhtar Ansari के बारे में कोई भी बात शुरू करने से पहले एक बात गांठ बांध लें, जो बच्चे ऊंची दहलीज के दायरे में पलते हैं, अमूमन वो छोटी नालियों में भी फिसल जाते हैं। सामंती परिवार की विरासत में पले-बढ़े बच्चों के साथ तो अक्सर होता है कि वो अपनी सनक के कारण अपराध के उस रास्ते पर चल पड़ते हैं, जहां से लौटना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकीन हो जाता है।

UP By-Election 2022: आजमगढ़ से चुनाव लड़ेंगे भोजपुरी स्टार निरहुआ, BJP...

0
UP By-Election 2022: उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को अपना उम्मीदवार बनाया है।

UP MLC Elections 2022: यूपी में 36 MLC सीटों के लिए...

0
UP MLC Elections 2022: यूपी की 36 एमएलसी सीटों पर शनिवार सुबह 8 बजे से मतदान जारी है, इसके लिए 95 उम्मीदवार मैदान में हैं।

बसपा में लौट आए Guddu Jamali, यूपी विधानसभा चुनाव से पहले...

0
Guddu Jamali: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बसपा का साथ छोड़ कर एआईएमआईएम का हाथ थामने वाले गुड्डू जमाली ने एक बार फिर से बसपा में वापसी की है।

UP MLC Election 2022: विधान परिषद चुनाव के लिए BJP ने...

0
UP MLC Election 2022: उत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने 30 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है।

Azamgarh के निजामाबाद से लगातार चौथी बार MLA चुने गए 86...

0
निजामाबाद क्षेत्र से विजयी एमएलए 86 वर्षीय आलम बदी।आजमगढ़ शहर के कुर्मिटोला में रहने वाले आलम बदी का लाइफस्‍टाइल बेहद साधारण है।

Yadav MLA in UP 2022: SP की हार में भी इन...

0
Yadav MLA in UP 2022: उत्तर प्रदेश में OBC वर्ग में यादव समुदाय का अच्छा खासा वर्चस्व है। राज्‍य में यादवों की जनसंख्‍या 9% मानी जाती है। यूपी में समाजवादी...

Kurmi MLA in UP 2022: यूपी चुनाव में कुर्मी प्रत्‍याशियों का...

0
Kurmi MLA in UP 2022: OBC वर्ग में यादव समुदाय के बाद उत्तर प्रदेश में कुर्मी समुदाय का भी अच्छा खासा वर्चस्व है। राज्‍य में कुर्मी की जनसंख्‍या 7.46%...

Brahmin MLA in UP 2022: यूपी में दिखा ब्राह्मण प्रत्‍याशियों का...

0
Brahmin MLA in UP 2022 :उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के परिणाम आ चुके है। चुनाव के पहले माना जा रहा था कि ब्राह्मण की बीजेपी से नाराजगी है।

Muslim MLA in UP 2022 : UP में बढ़ी मुस्लिम विधायकों...

0
Muslim MLA in UP 2022: Uttar Pradesh के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत हुई है। वहीं सपा एक...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!