‘Gangubai Kathiawadi’ 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल, दुनियाभर में छाई Alia Bhatt

0
669
Gangubai Kathiawadi
घर पर बैठे आनंद ले Gangubai Kathiawadi का

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  अभिनीत फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। एक हफ्ते में फिल्म 100 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही। इसके साथ ही फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये (Gangubai Kathiawadi Box Office Collection) का आंकड़ा पार कर लिया है। यह कोरोना के बाद के समय में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने फिल्म बन गई। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित, गंगूबाई 25 फरवरी को रिलीज़ हुई थी।

Gangubai Kathiawadi
Gangubai Kathiawadi

Gangubai Kathiawadi का कमाल

इस बात की जानकारी मेकर्स ने खुद पोस्ट शेयर कर दी है। उन्होंने लिखा, इतना सारा प्यार देने के लिए थेंक्यू सो मच। इस फिल्म ने 10 करोड़ रूपए की ओपनिंग की थी। इसमें आलिया के अलावा विजय राज, अजय देवगन, सीमा पहवा और इंदिरा तिवारी हैं।

https://www.instagram.com/p/Cars0ppMs4n/?utm_source=ig_embed&ig_rid=4ef6ffc4-7967-4252-a487-262f06cca8ad

गंगूबाई काठियावाड़ी बुक माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में अजय देवगन, पार्थ समथान, शांतनु माहेश्वरी और सीमा पाहवा मुख्य भूमिकाओं में हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्माण जयंतीलाल गाडा द्वारा किया गया है। आलिया भट्ट कमाठीपुरा के रेड लाइट एरिया में गंगा नाम की एक महिला का किरदार निभा रही हैं, जो मैडम गंगूबाई बन जाती हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्माण जयंतीलाल गाडा द्वारा किया गया है। इस फिल्म में गंगूबाई का किरदार आलिया भट्ट निभा रही हैं। वहीं फिल्म में रहीम लाला का अहम किरदार अजय देवगन ने निभाया है।

इससे पहले गंगूबाई काठियावाड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। ट्रेड एनालिस्ट तरण ने ट्वीट कर बताया था कि अगर फिल्म इसी तेजी के साथ चलती है तो अगले हफ्ते यह 100 करोड़ रुपये के पार चली जाएगी। तरण आदर्श की ये बात सच हो गई और फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

यह भी पढ़ें:

Gangubai Kathiawadi Review: ‘Gangubai Kathiawadi’ ने स्क्रीन पर मारी बाजी, गंगूबाई के किरदार में चमक गईं Alia Bhatt 

‘Bhabiji Ghar Par Hai’ शो में हुई नई अनीता भाभी की एंट्री, खुशी से पागल हुए तिवारी जी!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here