Rashmika Mandanna साउथ सुपरस्टार Thalapathy Vijay के साथ आएंगी नजर, फिल्म लॅान्च की तस्वीरें हुई वायरल

0
903
Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna साउथ सुपरस्टार Thalapathy Vijay के साथ आएंगी नजर

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों छाई हुईं हैं। साउथ के अलावा अब वह बॅालीवुड में भी अपना कदम रख चुकी हैं। रणबीर कपूर के साथ वो एनिमल में स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। वहीं इसके अलावा वह थलापति विजय (Thalapathy Vijay) के साथ नजर आएंगी। आपको बता दें कि रश्मिका के जन्मदिन के मौके इस फिल्म का ऐलान किया गया है। यह फिल्म थलापथी विजय की 66वी फिल्म है। फिल्म की पूजा आज यानी 6 अप्रैल को चेन्नई में सभी कलाकारों के साथ की गई। लॅान्च के दौरान थलापति विजय और रश्मिका मंदाना मुस्कुराते हुए नजर आए।

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna पहली बार Thalapathy Vijay के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी

रश्मिका मंदाना के जन्मदिन पर थलापथी 66 के मेकर्स ने इस फिल्म का ऐलान किया है। रश्मिका पहली बार थलापति विजय के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। मेकर्स ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस अदाकारा रश्मिका मंदाना को जन्मदिन की ढेरों बधाई। थलापति 66 में आपका स्वागत है।’ खबरों के मुताबिक, इस अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी। 6 अप्रैल को, थलापथी 66 का पूजा समारोह चेन्नई में आयोजित किया गया था। थलापति विजय और रश्मिका मंदाना इस कार्यक्रम में मुस्कुरा रहे थे। विजय नीले रंग की शर्ट और सैंडल ट्राउजर में डैपर लग रहे थे, जबकि रश्मिका पीले हरे रंग के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

FPpZ9 rVsAIfX0e
Rashmika Mandanna

THALAPATHY 66 के बारे में

सितंबर 2021 में, थलापति विजय ने वामशी पेडिपल्ली के साथ अपनी आगामी फिल्म की घोषणा की थी। इस फिल्म का निर्माण दिल राजू और सिरीश द्वारा श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के तहत किया जाएगा। एक इंटरव्यू में निर्माता दिल राजू ने कहा, ‘जब वामशी ने कहानी सुनाई तो हमें यह पसंद आया। विजय पहले भी फैमिली एंटरटेनर कर चुके हैं। थलापथी 66 ऐसी ही एक फिल्म होगी। भावनात्मक रूप से मजबूत होगा। चूंकि वह एक बड़े अभिनेता हैं, इसलिए फिल्म में एक्शन और कॉमेडी सहित सभी चीजों का समावेश होगा’।

यह भी पढ़ें:

Rashmika Mandana Birthday: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना की टूट चुकी है सगाई, श्रीवल्ली के जन्मदिन पर जानिए उनके जीवन से जुड़ी कुछ अहम बातें

‘Pushpa’ के हिंदी वर्जन में Shreyas Talpade बने Allu Arjun की अवाज, फिल्म कर रही है ताबडतोड़ कमाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here