Thief Trapped in Window: मंदिर में करने गया था चोरी, निकलते समय खिड़की में फंसा, हाथ जोड़कर निकालने की लगाने लगा गुहार, देखें वीडियो

गांव वालों ने जब चोर को देखा तो पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो में दिख रहा है कि चोर जब खिड़की से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा था तो उसके हाथ में मंदिर की चीजें थी।

0
748
Thief Trapped in Window
Thief Trapped in Window

Thief Trapped in Window: आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले के कांची में गांव के बाहर खेत में देवी का मंदिर है। देवी गहनों से लदी हैं। ऐसे में इसुरू पापराओ नाम के चोर ने देवी की मूर्ती और सोने को चुराने का फैसला किया। चोर मंदिर की खिड़की तोड़कर अंदर प्रवेश करने में कामयाब रहा। उसने सोना और देवी की मूर्ती को पोटली में बांध लिया। जब वो उसी खिड़की से बाहर निकल रहा था तभी उसका आधा शरीर खिड़की में फंस गया। वो अपने पैर के दम पर बाहर निकलने की कोशिश करने लगा। पर निकल नहीं पाया। हार मान कर उसने हाथ जोड़कर गांव वालों से बाहर निकालने की मदद मांगी।

Thief Trapped in Window: वीडियो हो रहा है वायरल

Thief Trapped in Window
Thief Trapped in Window

चोर की चोरी का ये वीडियो वायरल हो रहा है। कमेंट कर के लोग कह रहे हैं कि भगवान के घर देर है लेकिन अंधेर नहीं है। गांव वालों ने जब चोर को देखा तो पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो में दिख रहा है कि चोर जब खिड़की से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा था तो उसके हाथ में मंदिर की चीजें थी। जब नहीं निकल पाया तो नीचे फेंक दिया।

Thief Trapped in Window: अपने ही जाल में फंसा

Thief Trapped in Window
Thief Trapped in Window

चोर का ये वीडियो लोग खूब देख रहे हैं। कह रहें कि चोरी करने का भी तरीका नहीं है। ऐसी चोरी की अपने ही जाल में फंस गया। वीडियो में दिख रहा है कि चोर के शरीर का आधा हिस्सा बाहर है और आधा मंदिर के भीतर है। चोर गांव वालों से हाथ जोड़कर बाहर निकालने की गुहार लगा रहा है। पर अपने क्षेत्रीय भाषा में लोग उसे कोस रहे हैं।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here