Raees Khan Attack News: रईस खान के काफिले पर हमले के बाद सारण रेंज के डीआईजी पहुंचे सिवान, शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब समेत 8 लोगों पर FIR दर्ज

काफिले पर हमले की सूचना पूरे सिवान जिले में आग की तरह फैल गई और लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया। हालांकि जैसे इसकी सूचना सिवान एसपी शैलेश कुमार सिंह को मिली तुरंत एसआईटी की टीम और वरीय पुलिस पदाधिकारी को घटनास्थल के लिए रवाना किया।

0
1019
Raees Khan Attack News
Raees Khan Attack News

Raees Khan Attack News: चर्चित रईस खान केस मामले में डीआईजी खुद आगे आकर मामले की देख रेख कर रहे हैं। सिवान एसपी शैलेश कुमार ने मामले की जांच करने के लिए SIT की टीम और वरीय पुलिस पदाधिकारी के साथ घटनास्थल का मुआयना किया। उन्होंने पीड़ितों को इंसाफ का पूरा भोरासा दिलाया है। साथ ही इलाके में डरे सहमे लोगों से कहा कि पुलिस उनकी रक्षा के लिए तत्पर है। घटना में शामिल ओसामा शहाब समेत 8 लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई है।

Raees Khan Attack News: AK-47 से किया था हमला

AK 47
Raees Khan Attack News

बता दें कि विधान परिषद चुनाव संपन्न होने के बाद निर्दलीय उम्मीदवार रईस खान सिवान शहर स्थित पुरानी किला अपने कार्यालय से देर रात सिसवन थाना क्षेत्र के गयासपुर अपने घर जा रहे थे। तभी निर्दलीय प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर महुअल गांव के समीप आधा दर्जन से अधिक अपराधियों ने AK-47 से हमला कर दिया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। वहीं अन्य 6 लोग घायल हो गए।

काफिले पर हमले की सूचना पूरे सिवान जिले में आग की तरह फैल गई और लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया। हालांकि जैसे इसकी सूचना सिवान एसपी शैलेश कुमार सिंह को मिली तुरंत एसआईटी की टीम और वरीय पुलिस पदाधिकारी को घटनास्थल के लिए रवाना किया। जहां निर्दलीय प्रत्याशी रईस खान के मौखिक आधार पर लगातार छापेमारी की गई लेकिन अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिला।

Raees Khan Attack News: इन लोगों पर FIR दर्ज कराया गया

Raees Khan Attack News
Raees Khan Attack News

वहीं आज सारण रेंज के डीआईजी श्री रविंद्र कुमार सिवान पहुंचे और पूरे मामले का तहकीकात किया। साथ ही सभी थाना अध्यक्ष व पुलिस अधीक्षक सिवान के साथ एक बैठक भी किया। इसी बीच रईस खान के काफिले पर हमले के बाद आज देर शाम रईस खान ने सिवान के पूर्व सांसद दिवंगत मोहम्मद शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब सहित 8 लोगों पर FIR दर्ज कराया।

एफआईआर में आफताब आलम, भुट्टू मियां उर्फ भुट्टू पिस्टल, पूर्व मुखिया साबिर मियां, मुखिया पति डब्ल्यू खान, आजाद अंसारी ,आसिफ सिद्धकी उर्फ आसिफ नेता ,यूपी के मऊ जिला निवासी मोनू सिंह उर्फ चवन्नी सिंह का नाम शामिल है।

(बिहार के सिवान से फहीम खान की रिपोर्ट)

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here